Online Fraud : 71 लोगों से 1 करोड़ की ठगी, 14 युवतियां सहित 22 गिरफ्तार

Online Fraud : 71 लोगों से 1 करोड़ की ठगी, 14 युवतियां सहित 22 गिरफ्तार

Online Fraud: 1 crore cheated from 71 people, 22 including 14 girls arrested

Online Fraud

रायगढ़/नवप्रदेश। Online Fraud : रायगढ़ पुलिस ने ऑनलाइन ठगी के बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने पश्चिम बंगाल से 22 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें 14 युवतियां शामिल हैं। आरोपियों ने अब तक 71 लोगों से एक करोड़ रुपये का फ्रॉड किया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। इसमें से युवतियों को जमानत मिल गई। वहीं बाकी आठ आरोपियों को पुलिस रायगढ़ लेकर पहुंची है।

जानकारी के मुताबिक, रायगढ़ जिले के पुसौर (Online Fraud) थाने में ऑनलाइन ठगी का एक मामला दर्ज हुआ था। उसी की जांच में रायगढ़ पुलिस की टीम सुराग तलाशते हुए पश्चिम बंगाल तक जा पहुंची। वहां एयरपोर्ट के पास किराये पर फ्लैट लेकर फ्रॉड का धंधा चल रहा था। पुलिस ने फ्लैट में दबिश देकर 22 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस इसमें से आरोपी युवकों को ट्रांजिट रिमांड पर रायगढ़ लेकर आई है। 

रायगढ़ एसपी अभिषेक मीणा ने बताया कि ऑनलाइन ठगी के करीब 71 प्रकरण अब तक सामने आएं हैं, जो अलग-अलग स्टेट्स से हैं। छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों में भी ऑनलाइन ठगी के मामले दर्ज हैं। इन आरोपियों के इसमें भी शामिल होने की बात आ रही है। एसपी मीणा का यह भी कहना है कि आरोपियों के डायरी से जांच में करीब एक करोड़ की ठगी का  खुलासा हुआ है। पूछताछ में इसके और बढ़ने की (Online Fraud) संभावना है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed