NLC Recruitment 2021: औद्योगिक प्रशिक्षु-वित्त के लिए ऑनलाइन मंगाए गए हैं आवेदन, जानिए प्रारम्भ और अंतिम तिथि….

NLC Recruitment 2021: Online applications have been invited for Industrial Apprentice-Finance, know start and last date....

NLC Recruitment 2021

नई दिल्ली। NLC Recruitment 2021: एनएलसी इंडिया लिमिटेड, एक प्रमुख ‘नवरत्न’ केंद्रीय सार्वजनिक क्षेत्र का उद्यम अपनी विभिन्न परियोजनाओं, कार्यालयों में औद्योगिक प्रशिक्षु (वित्त) के रूप में भर्ती के लिए उपयुक्त उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है।

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, औद्योगिक प्रशिक्षु (वित्त) के रूप में भर्ती की अवधि केवल प्रशिक्षण में शामिल होने की तारीख से केवल 12 महीने की अवधि के लिए होगी।

इस अभियान के तहत कुल 56 औद्योगिक प्रशिक्षुओं की भर्ती (NLC Recruitment 2021) की जाएगी। प्रशिक्षुओं को देय वेतन 22000 रुपये प्रति माह है।

NLC Recruitment 2021 विवरण-

पात्रता योग्यता उम्मीदवार जो इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (OR) द्वारा आयोजित चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) की इंटरमीडिएट परीक्षा में उत्तीर्ण हुए हैं, वे उम्मीदवार जो इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट द्वारा आयोजित कॉस्ट एंड मैनेजमेंट अकाउंटेंट (CMA) की इंटरमीडिएट परीक्षा में उत्तीर्ण हुए हैं। भारत के लेखाकार वर्ष 2020 और 2021 के दौरान आयोजित (NLC Recruitment 2021) किए गए।

ऊपरी आयु सीमा-

यूआर / ईडब्ल्यूएस- 28 वर्ष
ओबीसी- 31 वर्ष
एससी / एसटी- 33 वर्ष

पीडब्ल्यूडी के लिए ऊपरी आयु सीमा में 10 वर्ष की छूट है (ओबीसीएनसीएल से संबंधित पीडब्ल्यूडी के लिए 13 वर्ष और एससी / एसटी श्रेणियों से संबंधित पीडब्ल्यूडी के लिए 15 वर्ष)। भूतपूर्व सैनिकों के लिए, ऊपरी आयु सीमा में सरकार के अनुसार छूट है।

चयन का तरीका-

उम्मीदवारों का चयन सीए / सीएमए की इंटरमीडिएट परीक्षा में उनके द्वारा प्राप्त अंकों के प्रतिशत के आधार पर होगा।

NLC Recruitment 2021: Online applications have been invited for Industrial Apprentice-Finance, know start and last date....
NLC Recruitment 2021

आवेदन कैसे करें-

उपरोक्त आवश्यकताओं को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और एनएलसीआईएल वेबसाइट (www.nlcindia.in) के करियर पेज में एनएलसीआईएल ऑनलाइन आवेदन पोर्टल में आवश्यक प्रमाणपत्रों की स्कैन कॉपी अपलोड कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ-

ऑनलाइन पंजीकरण शुरू होने का समय और दिनांक: 01-11-2021 को सुबह 10:00 बजे

ऑनलाइन पंजीकरण बंद होने का समय और दिनांक: 22-11-2021 को शाम 5 :00 बजे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update