nikita tomar : कॉलेज गेट के बाहर बी-कॉम छात्रा की गोली मारकर हत्या, Video

nikita tomar: B-com student, shot dead, outside college gate, video,

nikita tomar ballabgarh

फरीदाबाद। nikita tomar ballabgarh: शहर के एक कॉलेज के गेट के बाहर एक कॉलेज छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना से हड़कंप मच गया और पुलिस ने जांच शुरू की है। बी-कॉम के अंतिम वर्ष की परीक्षा देकर युवती बाहर आई थी।

मृत छात्रा पर सोमवार को शाम 4 बजे पेपर के साथ कॉलेज से बाहर आने के बाद हमला किया गया था। घटना बल्लभगढ़ में अग्रवाल कॉलेज के बाहर हुई। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सोहना-बल्लभगढ़ रोड पर जाम लगा दिया।

उत्तर प्रदेश के हापुल की रहने वाली निकिता तोमर (nikita tomar ballabgarh) का परिवार फरीदाबाद में शिफ्ट हो गई थी। इस मामले में लड़की के पिता मूलचंद तोमर ने कहा कि तौसीफ नाम के मुस्लिम परिवार का एक लड़का निकिता के साथ 12 वीं कक्षा तक पढ़ता था।

इस बार, उसने कई बार निकिता से दोस्ती करने की भी कोशिश की और उसे अपने साथ ले जाने की भी कोशिश की। लेकिन युवती ने दोस्ती को ठुकरा दिया और शादी के लिए मजबूर करने के बाद 2018 में निकिता का अपहरण कर लिया था। हालांकि, परिवार के सदस्यों द्वारा उस समय बदनामी के कारण मामला सुलझ गया था।

उसके पिता के अनुसार, निकिता (nikita tomar ballabgarh) परीक्षा देने के लिए सोमवार को कॉलेज गई थी। पेपर जारी होने के बाद उसकी मां और भाई शाम 4 बजे कॉलेज के बाहर निकी का इंतजार कर रहे थे। उस समय, एक कार अचानक दिखाई दी और उस कार में सवार तीन या चार लोगों ने निकिता को कार में खींचने की कोशिश की। उनमें से, आरोपी सबसे आगे था।

हालांकि, निकिता के भाई को देखने के बाद, तौसिफ ने निकिता को गोली मार दी। अगले दरवाजे पर रहने वाली निकिता की दोस्त ने पुलिस को फोन किया और उन्हें इस बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। निकिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बल्लभगढ़ के डीसीपी ने कहा- इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों का पता लगाया जा रहा है और मुख्य आरोपी तौसीफ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Documentary focused on Chhattisgarh Legislative Assembly 2020 (ENGLISH)

navpradesh tv
Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *