Site icon Navpradesh

Murder : कलयुगी नाबालिग पोते ने रेत दिया दादी का गला, जानिए वजह…

Murder,

दिल्ली, नवप्रदेश। राजधानी दिल्ली में कलयुग पोते ने पैसे के लिए अपनी दादी की हत्या कर दी। पोते ने दादी से पैसे मांगे (Murder) थे। दादी ने पैसे देने से मना कर दिया तो पोते ने दादी का सर्जिकल ब्लेड से गला काट दिया।

जिसके बाद वीडियो कॉल पर अपने दोस्तों को भी दादी की लाश दिखाई। पुलिस ने 4 दोस्तों सहित नाबालिग आरोपी को गिफ्तार (Murder) कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, 8 जुलाई को शालीमर बाग इलाके में 84 साल की बुजुर्ग महिला की हत्या हो गई थी। पुलिस जांच को तो पता चला कि बुजुर्ग महिला ने प्रॉपर्टी बेचकर सभी बच्चों को अलग-अलग जगहों पर परिवार के साथ सेटल कर दिया था और खुद शालीमार बाग इलाके में अकेले रहती थी।

पुलिस ने बेटों से पूछताछ की, लेकिन किसी ने भी किसी पर हत्या का शक नहीं जताया। पुलिस को कोई लीड नहीं मिल (Murder) रही थी।

पुलिस ने महिला के घर के आसपास का सीसीटीवी खंगाला, जिसमें एक संदिग्ध शख्स सफेद तौलिया से चेहरा ढके हुए हत्याकांड से पहले की रात तकरीबन 9:30 बजे उसके घर में दाखिल होता दिखाई दिया। 

इसके बाद वह रात में 11:20 बजे बाहर आता दिखाई दिया। इसके बाद फिर वह संदिग्ध रात में 12:20 बजे घर में दाखिल होता दिखा और कुछ देर बाद बाहर निकल गया।

Exit mobile version