Mission Secure City : आधी रात अटल आवास पहुंची पुलिस टीम...12 को लिया हिरासत में...?

Mission Secure City : आधी रात अटल आवास पहुंची पुलिस टीम…12 को लिया हिरासत में…?

Mission Secure City : Police team reached Atal's residence at midnight...12 detained...?

Mission Secure City

कांकेर/नवप्रदेश। Mission Secure City : कांकेर पुलिस ने देर रात अटल आवास पर 150 से अधिक जवानों के साथ तलाशी अभियान शुरू किया है। दरअसल, पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि अटल आवास में संदिग्ध गतिविधियां बढ़ गई हैं साथ ही वहां कुछ लोग बिना आवंटन के अवैध रूप से रह रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस ने रात तीन बजे अटल के आवास पर छापा मारा।

दो घर संदिग्ध मिले

करीब 4 घंटे तक पुलिस ने एक-एक घरों में लोगों से पूछताछ (Mission Secure City) की, साथ ही घरों की तलाशी भी ली जा रही थी। इस दौरान पुलिस को 12 संदिग्ध लोग मिले जिन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। पुलिस टीम ने चार घंटे तक 96 घरों की तलाशी ली और इन घरों में रह रहे लोगों की जानकारी ली। इस दौरान ऐसे लोगों को हिरासत में लिया गया जो दूसरे राज्यों के रहने वाले थे और बिना मकान आवंटन के मकानों पर कब्जा कर अवैध रूप से रह रहे थे।

तलाशी के दौरान पुलिस को अटल आवास में दो ऐसे घर भी मिले जिनमें लोग नहीं थे लेकिन ताला बंद नहीं था और घर भी खुला था। आमतौर पर ऐसे घरों का इस्तेमाल आपराधिक तत्व छिपाने के लिए करते हैं। पुलिस उन घरों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है। कार्यवाही के दौरान पुलिस ने सभी घरों की जांच कर नगर पालिका द्वारा आवंटित सही लोगों की पहचान की और पूरे अटल आवास को व्यवस्थित करना शुरू किया।

कांकेर के पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा (Mission Secure City) ने कहा कि, गोपनीयता बनाए रखने के लिए टीम में शामिल पुलिसकर्मियों को भी नहीं बताया गया कि कहां छापेमारी करनी है। इस छापेमारी में अपर पुलिस अधीक्षक अविनाश ठाकुर, अनुमंडल पदाधिकारी चित्रा वर्मा, थाना प्रभारी शरद दुबे प्रमुख रूप से शामिल थे। ब्रीफिंग के व्यवस्थित छापेमारी के बाद 150 से अधिक पुरुष और महिला पुलिस बल की एक टीम को विधिवत तैयार किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update