शहादत का बदला, सेना ने मार गिराए आधा दर्जन से ज्यादा पाक सैनिक

martyrdom, indian army, retaliate, six pak soldiers, killed, navpradesh,

indian army's attack

नई दिल्ली/नवप्रदेश। दो जवानों की शहादत (martyrdom) पर भारतीय सेना (indian army) ने पाकिस्तान को करारा जवाब (retaliate) दिया है। सेना ने पाकिस्तान के छह से ज्यादा सैनिकों (six pak soldiers) को ढेर (killed) कर दिया।

गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना की ओर से आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए सीमा पार से बिना किसी उकसावे के की गई फायरिंग (firing) की गई थी। जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में की गई इस फायरिंग में दो सैनिक शहीद (martyr) हो गए थे।

इस संबंध में सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने रविवार को यहां एक कार्यक्रम में मीडिया को बताया कि पाकिस्तान की ओर से शनिवार रात संघर्ष विराम का उल्लंघन कर अकारण फायरिंग (firing) की गयी। जिसमें भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गये, एक नागरिक भी मारा गया और दो अन्य घायल हो गये। इसके बाद भारतीय सेना की ओर से इसका करारा जवाब (retaliate) दिया गया, जिसमें पाकिस्तान के छह से 10 सैनिक मारे गये हैं।

रावत ने बताया कि पाकिस्तान (pakistan) की ओर से आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के लिए अकारण गोलीबारी की गयी थी। पाकिस्तान सैनिकों ने बिना किसी उकसावे के कुपवाड़ा जिले के टिटवाल सेक्टर में भारत की अग्रिम चौकी और रिहायशी इलाकों को लक्षित करके मोर्टार से गोले दागे और स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी की।

 

Loading...

BUY & SELL

1 thought on “शहादत का बदला, सेना ने मार गिराए आधा दर्जन से ज्यादा पाक सैनिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *