Live-In-Partner : 27 साल का लड़का रहता है 89 साल की महिला के, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग - Navpradesh

Live-In-Partner : 27 साल का लड़का रहता है 89 साल की महिला के, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

Live-In-Partner,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। इस दुनिया में लगातार महंगाई बढ़ती ही जा रही है। इस महंगाई से बचने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते। देश-विदेश में नौकरी ढूंढते हैं और इस महंगाई से बचने के लिए अपनी पूरी मेहनत (Live-In-Partner) करते हैं। लेकिन इस 27 साल के इस युवक ने 89 साल की महिला के साथ रहना शुरू कर दिया, ताकि वह इस महंगाई से बच सके।

युवक ने यह फैसला बेतहाशा महंगाई और किराये के बोझ के कारण किया। पेशे से आर्टिस्‍ट लियाम डुने के लिए लंदन में रहना और किराया देना उनके बस से बाहर हो चुका था, ऐसे में उन्‍होंने एक विधवा महिला के साथ रहना शुरू (Live-In-Partner) कर दिया।

लंदन में एक सर्विस प्रोवाइडर ‘शेयर माई होम’ स्कीम चलाती है। इसके तहत युवा प्रोफेशनल अकेले रहने वाले बुजुर्ग लोगों के साथ रह सकते हैं। इसी कारण से लियाम ने 89 साल की पैट जॉनसन के साथ रहना शुरू (Live-In-Partner) कर दिया।

पैट जॉनसन पेंशनर हैं. वह लंदन में रहती हैं और लियाम की लिव-इन-लैंडलॉर्ड हैं। दोनों साथ में रहते हैं। लियाम पैट जॉनसन के कुत्‍ते और टैंक की देखभाल करते हैं। इसके अलावा पैट को यदि कोई घर से संबंधित दिक्‍कत होती है तो भी लियाम उनकी मदद करते हैं। लियाम ने बताया कि पैट अब उनकी दोस्त बन चुकी हैं।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update