Infinity Saloon : इनफिनिटी सैलून ने रायपुर में खोली अपनी दूसरी शाखा, अब यहां भी देखाएगी पती—पत्नी की ये जोड़ी कमाल - Navpradesh

Infinity Saloon : इनफिनिटी सैलून ने रायपुर में खोली अपनी दूसरी शाखा, अब यहां भी देखाएगी पती—पत्नी की ये जोड़ी कमाल

Infinity Saloon

रायपुर, नवप्रदेश। यूनिसेक्स स्टूडियो इनफिनिटी सैलून ने 14 अगस्त को रायपुर में देवेंद्र नगर में अपनी दूसरी शाखा का शुभारंभ किया। चार साल तक अपनी शंकर नगर शाखा को सफलतापूर्वक चलाने के बाद, इनफिनिटी सैलून अपने सैलून में विशेष रूप से रेने फ्यूटेरे (एक बालों की देखभाल करने वाला ब्रांड),

थाल्गो, एक पेशेवर त्वचा देखभाल ब्रांड और मिल्कशेक नामक एक हेयर कलर ब्रांड जैसे अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। रायपुर के लोग जो प्रीमियम सेवाओं की खोज करना चाहते हैं।

पति पत्नी की जोड़ी आशीष अग्रवाल और प्रीति अग्रवाल के स्वामित्व में, इनफिनिटी सैलून एक छत के नीचे 30 से अधिक प्रीमियम सैलून सेवाओं के साथ आपकी सेवा करने के लिए तैयार है। सैलून पेशेवर हेयरड्रेसर और मेकअप कलाकारों की एक टीम द्वारा समर्थित है, जिन्हें उद्योग के दिग्गजों द्वारा प्रशिक्षित किया गया है।

दूसरी शाखा के उद्घाटन का जश्न मनाने के लिए, इनफिनिटी सैलून अपने ग्राहकों को रोमांचक उद्घाटन ऑफर प्रदान करेगा। इन वर्षों में, सैलून ने अपने पहले सैलून से ग्राहकों से अच्छी समीक्षा और प्रशंसा प्राप्त की है।

सह-संस्थापक श्री आशीष अग्रवाल, जो एक बीएनआई चैंपियन भी हैं, ने 2007 में कॉग्निजेंट टेक्नोलॉजी सर्विसेज बैंगलोर में अपना करियर शुरू किया। फिर वे रायपुर वापस चले गए और 4 साल तक स्टील और आयरन इंडस्ट्रीज में काम किया।

उन्होंने अपनी पत्नी प्रीति अग्रवाल के साथ 2016-2018 में सैलून एन स्पा उद्योग में कदम रखा, जो एक मार्केटिंग पृष्ठभूमि के साथ आती हैं। दूसरी शाखा के उद्घाटन पर अपने विचार साझा करते हुए, युगल ने कहा, “पहले सैलून के लिए अद्भुत प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, हम अपनी दूसरी शाखा के लिए भव्य स्वीकृति देखकर अभिभूत हैं।

हम रायपुर के ग्राहकों के लिए प्रीमियम सेवाएं लाकर खुश हैं और योजना बना रहे हैं। इस साल के अंत तक रायपुर में एक या दो और शाखाएं खोलें। हम छत्तीसगढ़ में भी अपनी उपस्थिति का विस्तार करने की योजना बना रहे हैं।”


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update