बड़ी खबर! मुसीबत में Kangana Ranaut, कोर्ट का आदेश दर्ज करे FIR

Kangana Ranaut, in trouble, Bandra court ,order to file FIR,

Kangana Ranaut

बांद्रा की एक अदालत ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में कथित रूप से धार्मिक दरार पैदा करने के लिए एक प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। मुंबई पुलिस को आदेश जारी कर दिए गए हैं।

मोहम्मद अशरफुल्ला सैयद नामक व्यक्ति ने बांद्रा सेशंस कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी। सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड और एक समाज के खिलाफ बयान दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट करके एक धार्मिक दरार पैदा करने की भी कोशिश की।

इस व्यक्ति द्वारा कंगना (Kangana Ranaut) के ट्वीट और वीडियो को भी अदालत में प्रस्तुत किया गया। अदालत ने आज मुंबई पुलिस को कंगना के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया। इससे कंगना की कठिनाई बढ़ गई है।

पुलिस ने कहा है कि वे मामला दर्ज करेंगे और सबूत अदालत में पेश किए जाएंगे। इसके बाद ही कोर्ट के आदेश के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी, आयुक्त परमबीर सिंह ने कहा।

शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना (Kangana Ranaut) के बारे में इतनी शिकायतें आई हैं कि अगर गृह विभाग ने शिकायत दर्ज की होती, तो रामदास आठवले सहित कई लोगों ने राजनीतिक उद्देश्यों के लिए यह आरोप लगाया होता। अब कोर्ट ने आदेश दिया है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा पर केंद्रित वृत्तचित्र | (हिंदी) Documentary on Chhattisgarh Legislative Assembly

navpradesh tv
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *