खाना, घुमना, डेटिंग पर खर्च किए 50,000, अब ब्रेकअप के लिए हाईकोर्ट पहुंचा युवक..

Breakup, 50,000 spent on food, walking, dating, young man, reached the high court,

Breakup

सूरत। Breakup : यह कहा जाता है कि मुफ्त भोजन जैसी कोई चीज नहीं है। यही हाल गुजरात के मेहसाणा में हुआ है। इस युवा के अनुसार, मुफ्त कॉफी या उपहार जैसी कोई चीज नहीं है, वे कहते हैं। इस युवक को प्यार हो गया।

नतीजतन, युवक ने (Breakup) डेटिंग और अन्य आउटिंग के लिए अपनी प्रेमिका से पैसे मांगने शुरू कर दिए। जब उसकी प्रेमिका ने उसे मना किया तो वह उसे गाली देने लगा। पीडि़त प्रेमिका ने उसके खिलाफ जबरन वसूली का मामला दर्ज कराया। अब मामला हाईकोर्ट में चला गया है।

मामला सूरत के एक दंपति का है। 27 वर्षीय और 21 वर्षीय दो साल पहले सोशल मीडिया पर मिले थे। दोनों मेहसाणा के एक ही गांव के निवासी हैं। वे भी एक ही समुदाय से हैं। दोनों में प्यार हो गया। दोनों ने उसी साल फरवरी में अपने प्रेम संबंध समाप्त कर लिए।

एक विशेष कार्यक्रम में, युवक ने अपनी प्रेमिका को उसके साथ जाने के लिए कहा। हालांकि, उसने यह कहते हुए इनकार कर दिया था। नाराज प्रेमी ने उसके साथ बहस करके अफेयर (Breakup) खत्म कर दिया। लड़की मार्च में पुलिस के पास पहुंची थी और अपने प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

शिकायत में आरोप है कि ब्रेकअप (Breakup) के बाद प्रेमी ने उससे 50,000 रुपये वापस मांगने शुरू कर दिए। इसलिए युवक ने उसे भोजन पर, तारीखों पर घूमने के लिए पैसे खर्च किए। युवती ने यह कहते हुए पैसे देने से इनकार कर दिया था कि उसके पास उतना पैसा नहीं है, जितना कि वह एक छात्रा थी। प्रेमी ने उसे बुलाया और गाली-गलौज और धमकी देने लगा। युवक ने उसके नंबर को ब्लॉक कर दिया।

कुछ दिनों बाद, उसे एक धमकी भरा संदेश मिला। यह कहा गया कि अगर वह पैसे वापस नहीं करती तो वह उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देगा। ये सुनकर युवती ने फोन रख दिया। उसके बाद, प्रेमी ने उससे 60,000 रुपये मांगे।

आखिरकार, वह थक गई और पुलिस स्टेशन गई और मामला दर्ज किया। अब युवक अपराध को खत्म करने के लिए हाईकोर्ट चला गया है। इसमें वह अपनी प्रेमिका द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन करता है।

Nav Pradesh | स्पेशल DG Purushottam Sharma का विडियो वायरल | पत्नी के साथ कर रहे है मारपीट

navpadesh tv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *