Jashpur News : बिजली बिल हाफ योजना का मिल रहा लोगों को लाभ, मुख्यमंत्री बघेल को दिया धन्यवाद - Navpradesh

Jashpur News : बिजली बिल हाफ योजना का मिल रहा लोगों को लाभ, मुख्यमंत्री बघेल को दिया धन्यवाद

जशपुरनगर, नवप्रदेश। जशपुर जिले में किसानों के छत्तीसगढ़ शासन (Jashpur News) की बिजली बिल हॉफ योजना का लाभ मिल रहा है। लोगों को इस योजना के चलते बिजली से जुड़ी समस्याओं का निराकरण किया जा रहा है।

योजना का लाभ उठाने वाले मनोरा विकासखंड के कुम्हारटोली निवासी अरविन्द तिग्गा को बिजली बिल हाफ योजना के तहत 1500 रूपए का लाभ मिला है। उन्होंने बताया कि योजना का लाभ लेने के लिए प्रतिमाह बिजली बिल का समय पर भुगतान कर देते हैं। जिससे उनको समय पर लाभ (Jashpur News) मिल जाता है।

बाजारडांड़ निवासी श्री सेले को 370 रूपए छूट का लाभ मिला। आस्ता के फ्रंासिस मिंज को 881 रूपए का लाभ मिला है वे भी अपने बिजली बिल का भुगतान समय (Jashpur News) पर कर देते हैं। आस्ता बस्ती के पीयूष को भी बिजली बिल हाफ योजना के तहत् 222 रूपए का लाभ मिला है।

सभी लाभ उठाने वाले हितग्राहियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ शासन को धन्यावद देते हुए कहा कि आर्थिक रूप से कमजोर और जरूरतमंद लोगों के लिए यह योजना लाभदायक ह

उल्लेखनीय है कि जशपुर जिले के बिजली बिल उपभोक्ताओं को हॉफ बिजली बिल योजना से लाभांवित किया जा रहा है। इसी कड़ी में जिले में घरेलू उपोक्ताओं की संख्या 160817 हैं जिसमें से योजना के तहत् 97693 पात्र हिग्राहियों को 11.83 करोड़ की राशि की छूट प्रदान की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update