Indo-Nepal Border: सशस्त्र बलों ने भारत-नेपाल सीमा पर वैन में पकड़े 28 मानव कंकाल

Indo-Nepal Border, Armed forces caught 28 human skeletons in van on Indo-Nepal border,

Indo-Nepal Border

Indo-Nepal Border: भारतीय सुरक्षा बलों ने मामले की जांच शुरू कर दी है
-मानव कंकालों से भरी कार आसानी से नेपाल कैसे पहुंच गई?

अररिया। Indo-Nepal Border: बिहार के अररिया में भारत-नेपाल सीमा पर बड़ी संख्या में मानव कंकाल मिले हैं। मानव कंकाल एक कार में रखे गए थे। कंकालों से भरी कार को सबसे पहले नेपाल सुरक्षा बल के जवानों ने देखा। नेपाली सैनिकों ने तुरंत सीमा पर तैनात भारतीय सैनिकों को सूचना दी। ऐसा इसलिए है क्योंकि जिस कार से इतनी बड़ी संख्या में मानव कंकाल जब्त किए गए हैं, वह भारतीय सीमा से नेपाल आई थी।

भारतीय सुरक्षा बलों (Indo-Nepal Border) ने मामले की जांच शुरू कर दी है और मानव कंकालों से भरी कार आसानी से नेपाल कैसे पहुंच गई? यही सवाल सुरक्षा अधिकारियों के सामने है। जिस बॉर्डर पर कार मिली थी वह भी कोरोना के चलते करीब डेढ़ साल से पूरी तरह बंद है। कुछ दिनों पहले सीमा पर यातायात रद्द कर दिया गया है। इतनी बड़ी संख्या में इंसानों से भरी कारें मिलने के बाद दोनों सुरक्षाकर्मियों को अलर्ट कर दिया गया है।

आपको हड्डियों से भरी कार कैसे मिली?

सूत्रों के मुताबिक, मानव कंकालों से भरी कार 4 अक्टूबर की शाम को मिली थी। एक कार नेपाल में भारतीय सीमा पार कर गई थी। कार की जांच के दौरान नेपाली (Indo-Nepal Border) सुरक्षाकर्मियों को कार में मानव कंकाल मिले। नेपाल सेना को कुल 28 नर कंकाल मिले हैं।

इतनी बड़ी संख्या में कंकाल देखकर नेपाली सैनिक सहम गए। उन्होंने तुरंत भारतीय सुरक्षा बलों को इसकी सूचना दी। जब भारतीय सैनिक मौके पर पहुंचे तो नेपाली सुरक्षा गार्डों द्वारा दी गई जानकारी सच निकली और वे भी इसे देखकर हैरान रह गए।

जब्त की गई अधिकांश हड्डियाँ मानव खोपड़ी और जांघ की हड्डियाँ हैं। इस बीच, एसएसबी अधिकारियों ने इस दावे का पूरी तरह से खंडन किया है कि संबंधित कार भारत से नेपाल गई थी। घटना की जांच एसएसबी की टीम कर रही है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update