Good News For Employees : अब इस कंपनी के इंपलॉइस की बल्ले-बल्ले, हर 3 कंपनी में बढ़ेगी सैलेरी और होगा प्रमोशन - Navpradesh

Good News For Employees : अब इस कंपनी के इंपलॉइस की बल्ले-बल्ले, हर 3 कंपनी में बढ़ेगी सैलेरी और होगा प्रमोशन

Good News For EmployeesGood News For Employees,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। आईटी कंपनियों में कर्मचारियों द्वारा छोड़ी जा रही नौकरियों के कारण छोटी नहीं बल्कि बड़ी कंपनियां भी परेशान (Good News For Employees) हैं।

इसलिए इससे निजात पाने के लिए विप्रो ने एक योजना तैयार की है। अब आईटी कंपनियों में काम करने वाले कर्मचारियों की भी मौज हैं। विप्रो कंपनी ने ये डिसाइड किया कि अब सैलरी हाइक और प्रमोशन देने की तैयारी कर ली है।

विप्रो के चीफ एक्सीक्यूटिव ऑफिसर एवं मैनेजिंग डाइरेक्टर थिएरी डेलापोर्टे ने जून तिमाही का फाइनेंशियल रिजल्ट जारी करने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में इसकी जानकारी (Good News For Employees) दी।

उन्होंने कहा कि विप्रो में अब हर कर्मचारियों को तिमाही आधार पर प्रमोशन मिलेगा और इसकी शुरुआत जुलाई यानी इसी महीने से हो जाएगी। इसी तरह विप्रो हर तीन महीने पर कर्मचारियों की सैलरी भी बढ़ाने वाली है। इसका लाभ कर्मचारियों को अगली तिमाही यानी सितंबर से मिलने लगेगा।

डेलापोर्टे ने कहा, ‘हमने टैलेंट में जो इन्वेस्टमेंट किया है, मुझे लगता है उसका परिणाम मिलने लगा है। आपको याद दिला दें कि हमने तिमाही के आधार पर प्रमोशन देने की नीति का ऐलान किसा है, जो काफी नया (Good News For Employees) है।

इससे पहले हम भी सालाना साइकल के हिसाब से काम कर रहे थे। तिमाही साइकल के आधार पर प्रमोशन इसी महीने से प्रभावी हो जाएगा, जबकि पात्र कर्मचारियों के लिए सैलरी हाइक सितंबर से लागू हो जाएगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update