Shocking Video : अस्पताल से हर रात आती है चीखने की आवाज, जांच हुई और…

ghost, hospital, indore, navpradesh,

ghost hospital indore

इंदौर/नवप्रदेश। भूतोंं (ghost) को लेकर आज भी समाज में दो प्रकार के मत सामने आते हैं। विज्ञान का मानना है कि भूत व आत्मा जैसी कोई चीज नहीं होती। जबकि कुछ लोग अपने अनुभव केे आधार पर कहते हैं कि भूत (ghost) होते हैं।

एक अस्पताल (hospital) के वाकये व इससे जुड़े वायरल हुए वीडियो ने इस बहस को फिर जन्म दे दिया है। मामला इंदौर (indore) के एमवाय अस्पताल (hospital) का है, जहां के तलघर से हर रात को किसीके चीखने की आवाज आती है। इस संबंध का वीडियो भी

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसके साथ ही अब एक कहानी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि कुछ दिन पहले ही अस्पताल में एक जली हुई महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। उसकी मौत के बाद से ही अस्पताल में हर रात चीखने की आवाज आती है। इंदौर के अस्पताल के इस वाकये ने सबको हैरान कर दिया है।

अस्पताल में भर्ती मरीज दहशत में आ गए। आखिरकार अस्पताल प्रबंधन ने पूरे मामले का पता लगाने के लिए जांच टीम गठित की। आधी रात काे इस टीम ने पूरे हॉस्पिटल का मुआयना किया। पता चला कि यह आवाज ऑर्थोपेडिक डिपार्टमेंट से आ रही है। यहां भर्ती एक मरीज की हर रात ड्रेसिंग की जाती है, और उस वक्त वह चीखने लगता है।


Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *