पूर्व लोस अध्यक्ष महाजन ने केंद्र सरकार को घेरा, कहा-मेरे दिल्ली में नहीं रहने से…

former loksabha speaker, sumitra mahajan, letter, railway minister, piyush goyal, indore, navpradesh,former loksabha speaker, sumitra mahajan, letter, railway minister, piyush goyal, indore, navpradesh,

former loksabha speaker sumitra mahajan

इंदौर/नवप्रदेश। पूर्व लोकसभा अध्यक्ष (former loksabha speaker) सुमित्रा महाजन (sumitra mahajan) ने एक तरह से अपनी ही पार्टी की सरकार को घेरा है।

रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने रेलमंत्री पीयूष गोयल (railway minister piyush goyal) को पत्र (letter) लिख कहा है कि इंदौर (indore) की लगातार उपेक्षा की जा रही है। उन्होंने लिखा है- मेरे दिल्ली में नहीं होने से रेलवे के मामले में इंदौर की लगातार उपेक्षा हो रही है।

इंदौर (indore) की रेल सुविधाएं छीनी जा रही है। उन्होंने रेलमंत्री पीयूष गोयल (railway minister piyush goyal) को इस ओर ध्यान देने का आग्रह किया है। पूर्व लोकसभा अध्यक्ष (former loksabha speaker) महाजन (sumitra mahajan) के पत्र (letter) के बाद कांग्रेस को केंद्र सरकार को घेरने का मौका मिल गया है।

मध्य प्रदेश के कांग्रेस के पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने कहा है कि जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं तब से इंदौर समेत पूरे मध्य प्रदेश की उपेक्षा हो रही है। उल्लेखनीय है कि सुमित्रा महाजन भाजपा की ऐसी नेता है जो अपनी बात बेबाकी से रखती है।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *