Federation : मनोज पिंगुआ कमिटी को जल्द रिपोर्ट सौंपने फेडरेशन ने लिखा पत्र…देखें -

Federation : मनोज पिंगुआ कमिटी को जल्द रिपोर्ट सौंपने फेडरेशन ने लिखा पत्र…देखें

Federation: Federation wrote a letter to Manoj Pingua Committee to submit the report soon… view

Federation

रायपुर/नवप्रदेश। Federation : कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने अलग-अलग मुद्दों पर मनोज कुमार पिंगूआ और कमलप्रीत सिंह को पत्र लिखा है। 14 सूत्री मांगों को लेकर बनाई गई कमेटी के चेयरमैन मनोज पिंगुआ कमिटी से जहां कमेटी की रिपोर्ट सरकार को जल्द सौंपने का अनुरोध किया गया है, तो वही GAD सचिव कमलप्रीत सिंह से वेतन विसंगति के संबंध में कमेटी की अंतिम बैठक बुलाने की मांग की गई है।

पत्र में कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष कमल वर्मा ने मनोज कुमार पिंगूआ को भेजे पत्र में अनुरोध किया है कि 17 सितंबर 2021 को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर बनी कमेटी की रिपोर्ट जल्द सौंपी जाए, ताकि जिन 14 सूत्री मांगों को लेकर कमेटी बनी थी, उन मांगों पर कमेटी की अनुशंसा पर सरकार (Staff Officers Federation) विचार कर समस्याओं का समाधान करें।

आपको बता दें कि कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के आंदोलन के बाद 17 सितंबर 2021 को 14 सूत्री मांगों पर विचार के लिए मनोज पिंगुआ की अगुवाई में एक कमेटी बनी थी। इस कमेटी ने कर्मचारी संगठनों के साथ बैठक भी की थी, जिसके बाद उम्मीद बढ़ रही थी कि कमेटी जल्द अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंप देगी, लेकिन काफी वक्त गुजर जाने के बावजूद अभी तक रिपोर्ट सरकार को नहीं सौंपी है, जिसे लेकर फेडरेशन ने यह पत्र लिखा है।

कमलप्रीत सिंह को भी लिखा पत्र

अलग-अलग कर्मचारी वर्ग के वेतन विसंगति के संदर्भ में भी कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन जीएडी सेक्रेटरी कमलप्रीत सिंह को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि शिक्षकों लिपिको और अन्य संवर्गों के वेतन विसंगति के संदर्भ में अंतिम बैठक की जाए, ताकि किसी निर्णय पर पहुंचा जा सके। पत्र में यह भी कहा गया है कि कमेटी की रिपोर्ट नहीं सौंपे जाने की वजह से कर्मचारियों और शिक्षकों में सरकार के प्रति आक्रोश बढ़ रहा है। आपको बता दें कि वेतन विसंगति के संदर्भ में अलग-अलग संवर्गों के साथ बैठक भी हो चुकी है, लेकिन निर्णय की स्थिति अभी नहीं बनी है, लिहाजा कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने अनुरोध किया है कि बैठक लेकर वेतन विसंगति के संदर्भ में आखिरी निर्णय (Staff Officers Federation) पर पहुंचा जाए।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update