Expert Bullish : इस साल रॉकेट बनेगा टाटा ग्रुप का यह शेयर...रखें नजर -

Expert Bullish : इस साल रॉकेट बनेगा टाटा ग्रुप का यह शेयर…रखें नजर

Expert Bullish: This year's share of Tata Group will become Rocket...Keep an eye

Expert Bullish

नई दिल्ली। Expert Bullish : शेयर बाजार में फिलहाल बिकवाली का दबाव है लेकिन एक्सपर्ट इसे खरीदारी का मौका बता रहे हैं। अगर आप भी इस गिरावट में क्वालिटी शेयरों को पोर्टफोलियो में शामिल करने की सोच रहे हैं तो आप टाटा ग्रुप के शेयर टाटा मोटर्स पर नजर रख सकते हैं। एनालिस्ट इस शेयर पर बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। मार्केट जानकार के मुताबिक, यह शेयर जल्द ही 510 रुपये के पार चला जाएगा। 

515 रुपये है टारगेट प्राइस

टाटा मोटर्स के शेयर (Expert Bullish) प्राइस 515 रुपये तक जा सकते है। ब्रोकरेज आईआईएफएल (IIFL) ने इसका टारगेट प्राइस 515 रुपये रखा है। अभी इस शेयर की कीमत 386.35 रुपये है। यानी इस कीमत पर दांव लगाने से 33.3% का फायदा होगा। 

ब्रोकरेज ने कहा

IIFL ने एक नोट में कहा है कि जेएलआर की वित्त वर्ष 22 की वार्षिक रिपोर्ट में कंपनी के दो स्ट्रैटेजिक टारगेट पर प्रकाश डाला गया है, जो सबसे अधिक लाभदायक लक्जरी निर्माताओं में से एक है और तेजी से इलेक्ट्रिफिकेशन के माध्यम से स्थिरता को बढ़ावा देता है। नोट में कहा गया है कि, “जेएलआर ने ब्रेक-ईवन स्तर को 50% तक नीचे लाया है जो कि मुनाफा के लिए अच्छा संकेत है। 

कंपनी के मैनेजमेंट (Expert Bullish) ने वित्त वर्ष 24 तक लगभग शून्य शुद्ध डेबिट तक पहुंचने के अपने लक्ष्य को दोहराया है और आईआईएफएल के विश्लेषकों का मानना ​​है कि अगर प्रोडक्शन लेवल जल्दी सामान्य हो जाता है तो यह हासिल किया जा सकता है। ब्रोकरेज ने टाटा मोटर्स के शेयरों पर 515 रुपए के 12 महीने के लक्ष्य मूल्य के साथ बाय रेटिंग दी है, जो मौजूदा स्टॉक स्तर से 32% से अधिक की संभावित वृद्धि को दर्शाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update