शर्मनाक : 17 साल की लड़की के साथ 44 लोगों ने किया बलात्कार, 24 आरोपी.. भाई ने ही..

Embarrassing, 17-year-old girl was raped by 44 people, 24 accused .. brother only,

gang rape

gang rape: 100 प्रतिशत शिक्षित आबादी वाला राज्य बलात्कार के मामलों में दूसरे स्थान पर

केरल। gang rape: देश में महिलाओं के खिलाफ बलात्कार और अत्याचार के मामलों में लगातार वृद्धि होती ही जा रही है। केरल में एक ऐसी ही चौंकाने वाली घटना हुई है। 17 साल की लड़की के साथ 44 लोगों ने बलात्कार किया है। निर्भया केंद्र में चल रही काउंसलिंग के दौरान लड़की ने अपने साथ जो हुआ उसके बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

परेशान करने वाली बात यह है कि इनमें से कई आरोपी अभी भी फरार है। और उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस के अनुसार, नाबालिग लड़की ने निर्भया केंद्र में काउंसलिंग के दौरान इस भयानक मंजर की जानकारी दी है। केरल के मलप्पुरम जिले के पल्लक्कड़ में 44 पुरुषों के खिलाफ 17 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार (gang rape) करने और छेड़छाड़ करने की 32 शिकायतें दर्ज की गई हैं।

इनमें से अब तक केवल 20 को गिरफ्तार किया गया है जबकि 24 लोगों की तलाश जारी है। जिन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई उनमें से कई को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा, कई आरोपी न्यायिक हिरासत में हैं और उन पर मुकदमा चल रहा है।

केरल में पिछले कुछ दिनों में बलात्कार (gang rape) के कई मामले सामने आए हैं। एनसीआरबी की एक रिपोर्ट के अनुसार, 100 प्रतिशत शिक्षित आबादी वाला राज्य बलात्कार के मामलों में दूसरे स्थान पर है। प्रति लाख आबादी पर 11.1 महिलाओं का बलात्कार हुआ है।

एक हिंदी वेबसाइट ने इस बारे में सूचना दी है। कुछ दिनों पहले बड़े भाई द्वारा अपनी विवाहित बहन के साथ बलात्कार करने का एक भयावह मामला प्रकाश में आया। चौंकाने वाली घटना उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुई। भाई के दोस्त ने घटना का वीडियो शूट किया। पीडि़ता ने रेप का वीडियो क्लिप ऑनलाइन अपलोड कर वायरल करने की धमकी दी थी ताकि वह किसी को इस बारे में न बताए।

उत्तर प्रदेश के एक गाँव में, एक भाई ने एक विवाहित बहन का बलात्कार (gang rape) किया जो उससे छोटी थी। कहा जाता है कि नशा करते समय ऐसा हुआ था। चौंकाने वाली घटना 23 दिसंबर को हुई थी। जब पीडि़ता घर पर नहीं थी, उसका बड़ा भाई उसके घर आया। वह उस समय नशे में था। उसके साथ उसका एक दोस्त भी था।

एक दोस्त ने पूरी घटना का वीडियो बनाया और महिला को धमकी दी। शिकायत करने या किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। जब पीडि़ता ने अपने घर पर पूरी कहानी बताई, तो उसके माता-पिता ने उसे पुलिस के पास न जाने के लिए भी कहा।

उस पर ऐसा करने का दबाव डाला गया। चूंकि आरोपी बार-बार उसे परेशान कर रहा था, महिला पुलिस के पास गई और उन्हें अपने साथ हुई भयानक घटना के बारे में बताया।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *