Eknath Shinde : बागी शिंदे अकेले ही गोवा से मुंबई रवाना, सरकार गठन को लेकर फडणवीस के साथ बैठक

Eknath Shinde : बागी शिंदे अकेले ही गोवा से मुंबई रवाना, सरकार गठन को लेकर फडणवीस के साथ बैठक

Eknath Shinde: Rebel Shinde left for Mumbai alone from Goa, meeting with Fadnavis on government formation

Eknath Shinde

मुंबई/नवप्रदेश। Eknath Shinde : महाराष्ट्र में बुधवार को दिन भर चले राजनीतिक खींचतान के बाद, उद्धव ठाकरे ने राज्य के मुख्यमंत्री पद से और विधान परिषद के सदस्य के रूप में इस्तीफा दे दिया। 

अब फ्लोर टेस्ट की कोई आवश्यकता नहीं : राज्यपाल

महाराष्ट्र विधानसभा (Eknath Shinde) सचिव राजेंद्र भागवत ने गुरुवार सुबह सभी राज्य विधायकों को सूचित किया कि राज्यपाल के आदेश के अनुसार, अब फ्लोर टेस्ट की कोई आवश्यकता नहीं है, इसलिए आज का विशेष सत्र नहीं बुलाया जाएगा। सुप्रीम कोर्ट के बुधवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बहुमत परीक्ष के आदेश पर रोक लगाने से इनकार करने के तुरंत बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने फेसबुक लाइव आकर इस्तीफे की घोषणा की थी। उन्होंने देर रात राज्यपाल से मिलकर अपना इस्तीफा सौंपा।

विधायक अभी गोवा में ही रुकेंगे, लेकिन मैं आज मुंबई जा रहा हूं: शिंदे

शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने कहा, ‘विधायक अभी गोवा में ही रुकेंगे, लेकिन मैं आज मुंबई जा रहा हूं।’ शिंदे की बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की संभावना। वह अन्य बागी विधायकों को गोवा में ही छोड़कर अकेले मुंबई आ रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ही मीडिया को दी।

देवेंद्र फडणवीस के आवास पर चल रही बीजेपी कोर कमेटी की बैठक

महाराष्ट्र (Eknath Shinde) के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के आवास सागर बंगले में बीजेपी कोर कमेटी की बैठक चल रही है। महाराष्ट्र भाजपा प्रभारी सीटी रवि, पार्टी नेता चंद्रकांत पाटिल, गिरीश महाजन, प्रवीण दरेकर और अन्य मौजूद हैं।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update