Dowry : ससुराल वालों की हैवानियत, जली हुई बेटी का पैर लेकर लाचार पिता पहुंचा पुलिस के पास, बिछिया और पायल से की पहचान - Navpradesh

Dowry : ससुराल वालों की हैवानियत, जली हुई बेटी का पैर लेकर लाचार पिता पहुंचा पुलिस के पास, बिछिया और पायल से की पहचान

Dowry,

भोजपुर, नवप्रदेश। बिहार के भोजपुर से एक झकझोंर देने वाली खबर सामने (Dowry) आई है। जहां लाचार और बेबस पिता अपनी बेटी को दहेज के लालची ससुराल वालों से नहीं बचा (Dowry) पाया।

जब ससुराल वालों ने बेटी को जलाया तो शव पूरा जल चुका था। बस बेटी का दायां पैर का कुछ हिस्सा बचा था। पैर में बेटी की बिछिया और पायल से पहचाना गया और वही पैर लाचार पिता पुलिस स्टेशन न्याया मांगने (Dowry) पहुंच गया।

दरअसल मामला बिहार के भोजपुर का है, जहां अखिलेश बिंद ने बेटी ममता की शादी मई 2021 में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरौली गांव निवासी शत्रुघ्न बिंद के साथ की थी। गांव में रहने वाले ममता के मामा ने यह शादी कराई थी।

अखिलेश बिंद अपनी पत्नी के साथ गुजरात के राजकोट में रहकर कामकाज करते हैं। बेटी गांव में मामा के साथ रहती थी। शादी के बाद से ही ससुरालवालों ने एक लाख रुपए की डिमांड शुरू कर दी। पैसा न देने पर मारपीट करने लगे।

भोजपुर के पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को अभी पकड़ा नहीं जा सका है। तलाश की जा रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि शव को चांदी थाना के सारिपुर-विशुनपुर में सोन नदी घाट के पास पहले बालू में गाड़ा गया।

फिर शव को निकालकर उसे जलाया गया। बाएं पैर का थोड़ा हिस्सा बचा था, जिसे लेकर पिता ने सौंपा है। गुरुवार को इस पैर को पटना में DNA टेस्ट के लिए भेजा गया है। आरोपी पति शत्रुघ्न बिंद और ससुर राम प्यारे बिंद के खिलाफ दहेज हत्या में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update