Dirty Teacher Breaking : देर रात लड़की लेकर सरकारी हॉस्टल पहुंचा…पुलिस भी पहुंचा तो… -

Dirty Teacher Breaking : देर रात लड़की लेकर सरकारी हॉस्टल पहुंचा…पुलिस भी पहुंचा तो…

Dirty Teacher Breaking: Reached the government hostel with the girl late at night… even when the police reached…

Dirty Teacher Breaking

कोेरबा/नवप्रदेश। Dirty Teacher Breaking : कोरबा में एक शिक्षक के अय्याशी की शर्मनाक करतूत सामने आयी है। पोड़ी-उपरोड़ा विकासखंड के शासकीय प्राथमिक शाला मोहनपुर संकुल केंद्र चंदौटी मे पदस्थ शिक्षक प्रदीप कुमार टोप्पो देर रात हॉस्टल में एक लड़की को लेकर अश्लील कार्य के लिए आ गया। शिक्षक प्रदीप टोप्पो उस युवती के साथ कमरे में गंदी हरकत कर रहा था, तभी हॉस्टल के छात्रों को इसकी जानकारी हो गयी, जिसके बाद छात्रों ने शिक्षक को हॉस्टल के उसी कमरे में बंद कर दिया। सहायक शिक्षक की इस करतूत की शिकायत पर विभाग ने सहायक शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है। घटना रात के करीब साढ़े 9 बजे की बतायी जा रही है।

प्री मैट्रिक बालक छात्रवास में पहुंचा था अय्याशी के लिए

दरअसल सहायक शिक्षक प्रदीप कुमार टोप्पो गांव की एक युवती को लेकर शनिवार की रात पोड़ी के प्री मैट्रिक बालक छात्रवास अय्याशी के लिए पहुंचा था। एक कमरे में दोनों गंदी हरकत कर रहे थे, तभी इसकी भनक छात्रों को लग गयी। नाराज छात्र कमरे के पास पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था, जिसके बाद छात्रों ने बाहर से ताला बंद कर दिया। इसकी सूचना छात्रों ने पसान थाना को दी। रात करीब 11.30 बजे पुलिस ब्वाइज हॉस्टल पहुंची और शिक्षक को कमरे से बाहर निकाला। पुलिस आरोपी शिक्षक को अपने साथ लेकर पहुंची।

खबर है कि आरोपी शिक्षक (Dirty Teacher Breaking) और युवती से पूछताछ की गयी, लेकिन युवती ने खुद को शिक्षक का परिचय का बताया। युवती ने इस मामले में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करायी, जिसके बाद शिक्षक को थाने से छोड़ दिया गया। इधर शिक्षक को बिना कार्रवाई के छोड़ दिये जाने को लेकर परिजनों ने गहरी आपत्ति दर्ज करायी है।

वहीं इस मामले में बात करते हुए कोरबा एसपी संतोष सिंह ने कहा कि इस मामले में शिकायत आयी थी, जिसके आधार पर शिक्षक को थाने लाया गया था, महिला ने किसी तरह की शिकायत नहीं दर्ज करायी है। शिक्षा विभाग की तरफ से इस मामले में जांच की जा रही है, शिकायत में जो भी तथ्य आयेंगे, उसके आधार पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update