Site icon Navpradesh

Different Love Story : देर रात इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को ऑनलाइन देखा और हो गया प्यार, जानिए इस अनोखी लव स्टोरी के बारे में

नई दिल्ली, नवप्रदेश। सोशल मीडिया ने एक कपल को हमेशा के लिए साथ ला दिया। दोनों ने शादी भी कर ली। इससे पहले दोनों स्कूल में मिले थे। लेकिन फिर 4 साल तक उनका मिलना-जुलना बंद रहा। वे अपनी-अपनी जिंदगी में खुश थे। लेकिन एक रात इंस्टाग्राम पर लड़का लाइव आ गया और इसके बाद ‘मिट्ठू’ उसकी जिंदगी में आ गई।

यूट्यूब पर Struggle Life Channel को दिए इंटरव्यू में मिट्ठू और नितेश नाम के कपल ने अपनी लव स्टोरी शेयर की है। मिट्ठू ने बताया कि जब वो स्कूल पढ़ने जाती थीं तो अक्सर नितेश वहां आते थे। उनकी थोड़ी-बहुत बात हो जाती थी। लेकिन तब कोई फीलिंग्स नहीं थी।

जब स्कूल खत्म हुआ तो उनकी मुलाकात होनी बंद हो गई। करीब चार साल तक वो नहीं मिले। लेकिन एक रोज उनकी मुलाकात इंस्टाग्राम पर हो गई। मिट्ठू कहती हैं कि उस रात नींद नहीं आ रही थी। तभी नितेश इंस्टाग्राम पर लाइव आ गए। वो रात में दोस्तों संग एन्जॉय कर रहे थे।

नितेश के लाइव को देखने वालों में सिर्फ मिट्ठू ही थीं। नितेश मिट्ठू को पहचान गए। उन्होंने फौरन मिट्ठू को मैसेज किया। कुछ ही देर में मिट्ठू ने भी रिप्लाई किया और दोनों की बातें होने लगीं। 

मिट्ठू ने मैसेज में पूछा कि इतनी रात में क्या हो रहा है। जवाब में नितेश ने कहा कि बस घर जा ही रहा हूं। इसके बाद जब तक नितेश घर नहीं पहुंच गए तब तक उनकी बातें होती रहीं। उस रोज रात 3 बजे तक उनकी बातें हुईं। 

दिलचस्प बात ये है कि नितेश ने रात में ही मिट्ठू को प्रपोज कर दिया। इसके दो दिन बाद मिट्ठू का जवाब आया और जवाब ‘हां’ में था। दोनों ने तय कर लिया कि वे गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड बनकर नहीं रहेंगे, बल्कि शादी करेंगे। उन्होंने अपनी फैमिली को इसके बारे में बताया। फैमिली भी मान गई। हालांकि, शादी होने में तीन साल लग गए।

आज मिट्ठू और नितेश हंसी-खुशी जीवन व्यतीत कर रहे हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है। जिसमें वो अपनी डेली लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं। गौरतलब है कि बैन होने से पहले टिकटॉक पर मिट्ठू के लाखों फॉलोअर्स थे। उनका एक डांस वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

Exit mobile version