धोनी ज्ञान के सागर हैं, हमने उनसे सीखा कि दबाव में कैसे खेलना है: शार्दुल

Dhoni is the ocean of knowledge, we learned from him how to play under pressure, Shardul,

ms dhoni and sardhul thakur

नई दिल्ली। Shardul Thakur: भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ चर्चा हमेशा मददगार रही है। मैंने उनसे सीखा है, खासकर कैसे दबाव में खेलना है, एक पूर्व बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज शार्दुल ठाकुर ने कहा, जो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को पंख लगा रहे हैं।

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक टेस्ट जीत हासिल करके स्वदेश लौट आई है। भारतीय टीम का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) का भी उनके घर पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। एक साक्षात्कार में, शार्दुल ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का उल्लेख किया।

धोनी ने एक खिलाड़ी, एक कप्तान और हारने वाली टीम के सदस्य के रूप में बहुत दबाव का सामना किया है। मुझे जीत के बाद मिलने वाले प्यार का भी अनुभव है। उनके पास बहुत अनुभव है। इसलिए मैं धोनी के साथ अधिक समय बिताता था। दबाव में कैसे खेलें, शार्दुल ने कहा।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को भारतीय टीम में मौका मिला था। शार्दुल ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए यह अवसर लिया। शार्दुल ने 2 पारियों में 7 विकेट लिए लेकिन उन्होंने इस बार भी अपनी बल्लेबाजी का जौहर दिखाया।

उन्होंने वाशिंगटन सुंदर के साथ पहली पारी में 7 विकेट पर 123 रन की निर्णायक साझेदारी की। शार्दुल (Shardul Thakur) के छक्के आंख मारने वाले थे। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में अपने प्रदर्शन के लिए पूरी टीम को श्रेय दिया। उन्होंने यह भी कहा कि आईपीएल में धोनी के नेतृत्व में मिली सलाह ने भुगतान किया है।

धोनी से सीखने के लिए हमारे जैसे नए लोगों के लिए बहुत कुछ है। जब धोनी हमें अपने अनुभव बताते हैं, तो हम बस उनकी बात सुनते हैं। क्योंकि हम इसमें से हर दिन कुछ नया करते हैं। अगर आप स्मार्ट हैं, तो आप धोनी से बहुत कुछ सीखेंगे। सलाह, शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने कहा।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *