भाजपा मुख्यालय में कोरोना ब्लास्ट, 30 के आंकड़े ने मचाया हड़कंप… - Navpradesh

भाजपा मुख्यालय में कोरोना ब्लास्ट, 30 के आंकड़े ने मचाया हड़कंप…

Corona blast at BJP headquarters, 30 figures created a stir

Corona in BJP Office

नई दिल्ली। Corona in BJP Office : कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले ने देशभर में दहशत मचाकर रखा है। दिल्ली और महाराष्ट्र में कोरोना पूरी तरह से बेकाबू है। यही कारण है कि दिल्ली सरकार ने सख्ती बरतनी भी शुरू कर दी है।

इस चुनावी मौसम के बीच दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय मुख्यालय में बुधवार को कोरोना ब्लास्ट हुआ। भाजपा मुख्यालय में एक साथ 30 से ज्यादा पदाधिकारी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक (Corona in BJP Office) भाजपा के केंद्रीय कार्यालय में कोविड-19 जांच में पार्टी प्रवक्ता समेत 30 से ज्यादा कार्यकर्ता के पॉजिटिव रिपोर्ट ने हड़कंप मचा दिया है। कार्यकर्ताओं के अलावा बीजेपी ऑफिस में काम करने वाले कई कैंटीन कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

चुनावी समर (Corona in BJP Office) में चल रही लगातार बैठकों के दौर के बीच पार्टी की ओर से सभी पदाधिकारियों और कर्मचारियों का मंगलवार को कोरोना टेस्ट करवाया गया था। जांच रिपोर्ट में 30 से ज्यादा लोग कोविड-19 वायरस से संक्रमित मिले। इसके अलावा बीजेपी के कई दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री भी पहले ही कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद अब केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update