Congress Leader Murder : बिलासपुर में कांग्रेस लीडर मर्डर में इस्तेमाल संदिग्ध कार मिला पर...?

Congress Leader Murder : बिलासपुर में कांग्रेस लीडर मर्डर में इस्तेमाल संदिग्ध कार मिला पर…?

Congress Leader Murder: Suspicious car used in Congress leader murder found in Bilaspur but...?

Congress Leader Murder

बिलासपुर/नवप्रदेश। Congress Leader Murder : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बुधवार को दिनदहाड़े हुई कांग्रेस नेता संजू त्रिपाठी के हत्यारे 24 घंटे बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। इस बीच गुरुवार को पुलिस को नीले रंग की एक संदिग्ध कार मिली है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। आशंका है कि यह कार शूटर्स की हो सकती है। कार का नंबर प्लेट भी बदले जाने की बात कही जा रही है। हालांकि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शूटरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। 

कोटा रोड पर मिली लावारिस कार

बताया जा रहा है कि फायरिंग के बाद बदमाश दो अलग-अगल रास्तों से फरार हुए। इस बीच पुलिस को कोटा रोड में संदिग्ध हालत में एक लावारिस कार मिली है। यह कार भरनी परसदा के पोड़ी गांव के पास खेत में खड़ी थी। पुलिस अब हमलावरों की तलाश के लिए टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज निकाल रही है। पुलिस को सुपारी किलिंग की आशंका है। ऐसे में जमीन से लेकर अन्य झगड़े और पारिवारिक विवाद की भी जांच कर रही है।

एसएसपी पारुल माथुर ने बताया कि पुलिस की शुरुआती जांच में संजू त्रिपाठी के हिस्ट्रीशीटर होने की जानकारी सामने आई है। उसके खिलाफ शहर के साथ अन्य जिले और प्रदेश के अलग-अलग थानों में 30 से अधिक आपराधिक मामला दर्ज हैं।बरहाल पुलिस उसकी दुश्मनी और अन्य पहलुओं पर भी जांच (Congress Leader Murder) कर रही है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed