CM in Kashmir : कश्मीर के वादियों में सीएम भूपेश बघेल…इस तरह लिया बर्फबारी का आनंद

CM in Kashmir : कश्मीर के वादियों में सीएम भूपेश बघेल…इस तरह लिया बर्फबारी का आनंद

CM in Kashmir: CM Bhupesh Baghel in the litigants of Kashmir… Enjoyed snowfall like this

CM in Kashmir

रायपुर/नवप्रदेश। CM in Kashmir : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा में शरीक हुए। यात्रा के बाद वहां खुशनुमा मौसम में खुद को रोक नहीं पाए, और बर्फबारी के बीच लेटकर आनंद उठाया। सीएम दोपहर बाद रायपुर लौटेंगे।

Brother-Sister Photos: Rahul-Priyanka arrived in the valleys of Kashmir ... Seeing the snowfall, threw snow balls at each other

श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा के आखिरी दिन भारी बर्फबारी हुई। कल दोनों भाई-बहन राहुल गांधी और प्रियंका भी पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे पर बर्फ के गोले फेंके। इसके अलावा अन्य पदयात्रियों ने भी बर्फबारी का लुत्फ उठाया।

बता दें कि जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग लगातार दूसरे दिन भी यातायात के लिए बंद रहा, यह जानकारी अधिकारियों ने मंगलवार को दी। अधिकारियों ने कहा कि चंदरकोट और बनिहाल के बीच कई स्थानों पर बारिश के कारण पत्थर गिरने और मिट्टी धंसने की घटनाएं हुईं। जम्मू-कश्मीर पुलिस ट्रैफिक पुलिस ने कहा, “जम्मू श्रीनगर एनएचडब्ल्यू अभी भी बंद है। लोगों को सलाह दी जाती है कि जब तक बहाली का काम पूरा नहीं हो जाता, तब तक एनएच-44 पर कोई यात्रा न करे।”

राजमार्ग कश्मीर घाटी (CM in Kashmir) की जीवन रेखा है और कश्मीर को देश के बाकी हिस्सों से जोड़ने वाली मुख्य सड़क है। आवश्यक वस्तुओं और अन्य वाहनों से लदे कश्मीर जाने वाले ट्रक राजमार्ग से गुजरते हैं और कश्मीर से फलों को ले जाने वाले ट्रक इस सड़क के माध्यम से देश के बाकी हिस्सों में जाते हैं।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed