Central govt job : कोरोना काल में केंद्र की सबसे बड़ी सीधी भर्ती, अगले माह जॉइनिंग

central govt job, ecil job 2020, navpradesh,

central govt job, ecil job 2020,

Central govt job में 23 हजार रुपए प्रतिमाह सैलरी

नई दिल्ली /नवप्रदेश।  केंद्र सरकार (central govt job) के उपक्रम इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ecil job 2020) में सैकड़ों पदों पर भर्ती निकली है। ईसीआईएल (ecil job 2020)  ने टेक्नीकल एक्सपर्ट्स के 350 पदों पर भर्ती निकाली है।

इन पदों के लिए विभिन्न स्ट्रीम में 60 फीसदी अंकों के साथ इंजीनियरिंग व बीटेक किए हुए अभ्यर्थी अप्लाई कर सकते हैं। ईवीएम और वीवीपैट के संबंधी कामों के लिए ये भर्ती निकाली  गई है।

केंद्र सरकार (central govt job) के उपक्रम में दी जा रही  इन नौकरियों के लिए प्रतिमाह 23 हजार रुपए वेतन दिया जाएगा। अभ्यर्थियों को बीई बीटेक में मिले अंकों के मेरिट के आधार पर प्रोविजनल ऑफर जारी किया जाएगा।

भर्ती संबंधी विज्ञापन के मुताबिक ये नौकरियां संविदा आधार पर दी जा रही है, लेकिन संस्थान की जरूरत के मुताबिक अवधि को एक्सटेंड किया जा सकता है। इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन मंगाए गए हैं।

महत्वपूर्ण तिथि

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रारंभ 19 अगस्त 2020 से

ऑनलाइन रजिस्ट्रोन की अंतिम तिथि 30 अगस्त 2020

आयुसीमा : 31-7-2020 की स्थिति में अभ्यर्थी की आयु 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इसमें ओबीसी कैंडिडेट को तीन साल व एससीएसटी कैंडिडेट को पांच साल की छूट का प्रावधान है।

जोन वाइस पदों की संख्या

हैदराबाद – 200

नई दिल्ली – 40

बंगलुरु – 50

मुंबई – 40

कोलकाता- 20

अहम सूचना

चयनित अभ्यर्थियों को ऑफर मिलने के सात दिन के भीतर जॉइन करना होगा। जॉइनिंग सितंबर के दूसरे हफ्ते तक दी जा सकती है। इस नौकरी के लिए अप्लाई करने से पूर्व भर्ती संबंधी विज्ञापन का समग्र रूप से अवलोकन कर लें। खुद को पात्र पाए जाने पर ही अप्लाई करें।

इस भर्ती संबंधी विस्तृत विज्ञापन के लिए क्लिक करें– Link

अप्लाई करने की प्रोसिजर जानने के लिए क्लिक करें – Link

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *