ट्वीट कर ट्रोल हुई महिला क्रिकेटर ने दिया करारा जवाब, गाना भी किया शेयर -

ट्वीट कर ट्रोल हुई महिला क्रिकेटर ने दिया करारा जवाब, गाना भी किया शेयर

Captain Mithali Raj Tweet Troll India and South Africa

Captain Mithali Raj

100वीं जीत के बाद किया था ट्वीट

नई दिल्ली/नवप्रदेश। कप्तान मिताली राज (Captain Mithali Raj) एक ट्विट (Tweet) कर जमकर ट्रोल (Troll) हो गई। दरअसल मसला यह है कि भारत और दक्षिण अफ्रिका (India and South Africa) के बीच चल रही सीरीज में भारत ने 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया जिसके बाद कप्तान मिताली (Captain Mithali Raj) ने एक ट्वीट (Tweet) किया और फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कप्तान के तौैर पर मिताली (Captain Mithali Raj) की यह 100वीं जीत भी है। उन्हें लोगों ने भाषा को लेकर ट्रोल कर दिया। मिताली ने इस जीत के साथ तमिल भाषा ट्वीट (Tweet) किया जिसके बाद फैन ने उन्हें ट्रोल (Troll)करते हुए कहा कि कप्तान मिताली हमेशा अंग्रेजी, हिन्दी और तेलगू में बात करती है वह अपनी मातृभाषा में नहीं बोलती है।

कप्तान मिताली राज (Captain Mithali Raj) ने इस कमेंट का जबाद देते हुए कहा कि मुझे तमिल बोलना आता है और तमिल मेरी मातृभाषा है। मिताली ने आगे कहा कि मुझे तमिलनाडु में रहने पर गर्व है इससे ज्यादा मुझे भारतीय होने पर गर्व है।

Captain Mithali Raj Tweet Troll India and South Africa
Captain Mithali Raj Tweet Troll India and South Africa

मिताली (Captain Mithali Raj) ने अपने फैन से कहा कि उनकी हर पोस्ट पर वह आलोचना करता है जिसका अर्थ कि वह मुझे न बताए कि मैं करना चाहती हूं और क्या नहीं। इसी के साथ मिताली ने अपने फैन के लिए एक मशहूर गाना भी ‘काम डाउन’ शेयर किया।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update