BJP's Mission 2023 : सरकार को घेरने आज 'गोपनीय बैठक' में बनेगी रणनीति

BJP’s Mission 2023 : सरकार को घेरने आज ‘गोपनीय बैठक’ में बनेगी रणनीति

BJP's Mission 2023: Strategy will be made in 'secret meeting' today to surround the government

BJP's Mission 2023

रायपुर/नवप्रदेश। BJP’s Mission 2023 : छत्तीसगढ़ में बीजेपी की एक बड़ी बैठक राजधानी रायपुर से दूर धमतरी जिले में आयोजित की गई है। इसे बीजेपी गोपनीय तरीके से आयोजित कर रही है। इसके लिए पार्टी की तरफ से अब तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में प्रदेश स्तर के करीब 50 पदाधिकारी बैठक में शामिल हो रहे है और 2023 विधानसभा चुनाव में कैसे जमीन में पार्टी उतरेगी इस पर मंथन किया जाएगा।

दरअसल, 2023 विधानसभा चुनाव (BJP’s Mission 2023) के लिए करीब एक साल का समय बचा है। इसलिए बीजेपी चुनावी मोड में उतर गई है, लेकिन पिछले 4 साल से बीजेपी मुद्दों की तलाश में भटकती दिखी थी, लेकिन अब बीजेपी जनता के मुद्दों के साथ सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी पर आक्रामक तेवर में दिखाते नजर आएगी। इसलिए पार्टी खराब सड़क ,शराबबंदी, बेरोजगारी और बढ़ते क्राइम के मामलों में बीजेपी जमीनी लड़ाई के लिए रणनीति बनाने जा रही है। बताया जा रहा है की इस बैठक में बीजेपी कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र पर भी चर्चा कर सकती है जिन वादों को पूरा नहीं किया गया उसको लेकर बीजेपी कांग्रेस सरकार को घेर सकती है।

गंगरेल डैम के रिजॉर्ट में होगी बीजेपी की बैठक

मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी धमतरी के गंगरेल डैम के रिजॉर्ट में आज एक दिवसीय बैठक करने जा रही है। इसमें बीजेपी के चुनावी रणनीतिकार माने जाने वाले राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश और क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक में शामिल होने के लिए अजय जामवाल 3 अक्टूबर को ही रायपुर पहुंच गए है। इसके अलावा धमतरी जिला स्तर के पदाधिकारी भी इस बैठक में हिस्सा होंगे।

गौरतलब है की बीजेपी की सक्रियता चुनाव (BJP’s Mission 2023) के ठीक पहले बढ़ गई है। पिछले कुछ महीनों में बीजेपी के संगठन में बड़ा बदलाव हुआ 4 प्रमुख पद से पदाधिकारियों को हटाया गया है। इसके बाद पार्टी अब नए नेतृत्व के साथ जनता की लड़ाई जमीन पर लड़ने के लिए रणनीति बना रही है, ताकि चुनाव तक बीजेपी अपने पक्ष में माहौल बना सके है। पिछले महीने आरएसएस की एक बड़ी बैठक रायपुर में हुई जिसमे मोहन भागवत आए थे और करीब एक सप्ताह रायपुर में रुके थे। वहीं इसी दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रायपुर पहुंचे थे और रायपुर रोड शो कर बीजेपी बूथ कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित किया था।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update