BJP Neta Viral Video : जिंदा हैं तो नरेंद्र मोदी की देन, और क्या बोले... -

BJP Neta Viral Video : जिंदा हैं तो नरेंद्र मोदी की देन, और क्या बोले…

BJP Neta Viral Video: If you are alive then Narendra Modi's gift, what else did he say...

BJP Neta Viral Video

पटना/नवप्रदेश। BJP Neta Viral Video : भाजपा नेता व बिहार सरकार में मंत्री राम सूरत राय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह भारतीय अर्थव्यवस्था, कोरोना महामारी पर बात कर रहे हैं।

बातों ही बातों में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ना शुरू करते हैं, लेकिन वह कुछ ऐसा कह जाते हैं, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में राम सूरत राय किसी गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिख रहे हैं। लोगों से बात करते हुए वह कहते हैं, आज अगर आप सभी जिंदा हैं तो वह नरेंद्र मोदी की देन है। अगर वो न होते तो कोई जिंदा न होता। वीडियो में वह भारत की तुलना पाकिस्तान व अन्य देशों से भी करते हैं।

क्या बोले भाजपा नेता?


भाजपा नेता राम सूरत राय (BJP Neta Viral Video) वीडियो में कहते हैं, “दो-तीन सालों में अर्थव्यवस्था गड़बड़ाया है कोरोना के कारण। फिर भी आप का देश…बहुत सारे देशों में जो स्थिति है…आप पाकिस्तान के लोगों से बात कर लीजिए। सब लोग टीवी मीडिया के माध्यम से देखते हैं। फिर भी भारत में आप सुकून और चैन से हैं, जिसका नाम है नरेंद्र मोदी। आज अगर जिंदा हैं, तो वो नरेंद्र मोदी की देन है। अगर नरेंद्र मोदी अपना कोरोना वैक्सीन का इश्तहार नहीं करते, आविष्कार नहीं करते। लोगों को फ्री वैक्सीन नहीं लगाता…एक साल पहले वाला जो कोरोना था…सबसे पहले वाला कम था, बीच वाला जो कोरोना आया था, कोई ऐसा व्यक्ति नहीं था, जिसके परिवार के लोग, रिश्तेदार के लोग, घर के लोग नहीं मरा होगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update