BJP MP : बीजेपी सांसद की दो पत्नियों ने रखा करवाचौथ... सोशल मीडिया में शेयर

BJP MP : बीजेपी सांसद की दो पत्नियों ने रखा करवाचौथ… सोशल मीडिया में शेयर

BJP MP: Two wives of BJP MP kept Karva Chauth... Share in social media

BJP MP

राजस्थान/नवप्रदेश। BJP MP : भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस समेत कई दलों के नेताओं ने भी करवाचौथ मनाते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस बीच राजस्थान के उदयपुर से आने वाले बीजेपी सांसद अर्जुनलाल मीणा की तस्वीर भी शेयर की जा रही है, जिसमें वे अपनी दो पत्नियों के साथ करवाचौथ का पर्व मनाते दिख रहे हैं।

बता दें कि 58 साल के सांसद मीणा ने करवाचौथ का पर्व अपनी दो पत्नियों के साथ मनाया। मीणा की शादी दो महिलाओं मीनाक्षी और राजकुमारी से हुई है। मीनाक्षी और राजकुमारी दोनों बहनें हैं। पेशे की बात करें तो सांसद की एक पत्नी राजकुमारी टीचर हैं, तो वहीं दूसरी पत्नी मीनाक्षी एक गैस एजेंसी की मालकिन हैं।

अर्जुनलाल मीणा राजस्थान के उन 25 भाजपा सांसदों में शामिल थे, जिन्हें लोकसभा चुनाव 2019 में उदयपुर संसदीय क्षेत्र की जनता ने संसद में भेजा था। इससे पहले साल 2014 के आम चुनाव में भी वह सांसद चुने जा चुके हैं।

सांसद मीणा का करियर

राजस्थान की मोहनलाल सुखाड़िया यूनिवर्सिटी से एम कॉम, बीएड और एलएलबी कर चुके अर्जुनलाल मीणा साल 2003 से 2008 तक विधायक भी रह चुके हैं। इसके बाद बीजेपी नेता (BJP MP) ने साल 2014 के लोकसभा चुनाव में उदयपुर से सांसद चुने गए और दोबारा 2019 में भी मीणा ने फतह हासिल की।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update