BJP Meeting : भाजपा कार्यकारिणी की बैठक शुरू, रोड शो के बाद पहुंचे पीएम मोदी -

BJP Meeting : भाजपा कार्यकारिणी की बैठक शुरू, रोड शो के बाद पहुंचे पीएम मोदी

BJP Meeting: BJP executive meeting begins, PM Modi arrives after road show

BJP Meeting

नई दिल्ली/नवप्रदेश। BJP Meeting : भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो चुकी है। यह बैठक एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पर हो रही है। बैठक में प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, भाजपा महासचिव (संगठन) बीएस संतोष, राजनाथ सिंह, निर्मला सीमारमण, एस जयशंकर समेत भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद हैं। इसके अलावा 35 केंद्रीय मंत्री, 12 राज्यों के मुख्यमंत्री और सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के अध्यक्ष भी बैठक में हिस्सा ले रहे हैं। 

पीएम मोदी ने किया रोड शो 

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में रोड शो किया। यह रोड शो संसद मार्ग से शुरू होकर एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पर खत्म हुआ। दिल्ली की सड़कों पर पीएम मोदी के रोड शो के लिए बड़े-बड़े होर्डिंग्स और कट आउट भी लगाए गए थे। 

बढ़ सकता है जेपी नड्डा का कार्यकाल 

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल खत्म होने वाला है। ऐसे में चर्चा है कि जेपी नड्डा का कार्यकाल एक साल के लिए बढ़ाया जा सकता है। जिस पर भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में मुहर लग सकती है। बता दें कि अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में भाजपा किसी नए अध्यक्ष को लोकसभा चुनाव की जिम्मेदारी सौंपने के बजाय जेपी नड्डा के कार्यकाल को ही विस्तार दे सकती है। इस साल 9 राज्यों में विधानसभा चुनाव भी होने हैं।

इन मुद्दों पर रह सकता है फोकस

भाजपा (BJP Meeting) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के फोकस में इस साल 9 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव रहेंगे। ऐसे में पार्टी की बैठक में जनता की जरूरतों वाले मुद्दों पर मंथन होगा। साथ ही मुस्लिम महिलाओं की सामाजिक सुरक्षा पर भी चर्चा हो सकती है। भाजपा की प्रवास योजना और बूथ स्तर की टीमों को मजबूत करने पर पार्टी का फोकस रहेगा। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लोकसभा चुनाव में नेताओं को दी जाने वाली जिम्मेदारियों पर भी चर्चा होगी। कुछ नेताओं को चुनावी राज्यों में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। 

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *