BJP Leader Viral Video : महिला को दी गंदी गालियां, की अभद्र टिप्पणी, गिरफ्तारी के डर से फरार बीजेपी नेता, पत्नी सहित 4 लोग गिरफ्तार - Navpradesh

BJP Leader Viral Video : महिला को दी गंदी गालियां, की अभद्र टिप्पणी, गिरफ्तारी के डर से फरार बीजेपी नेता, पत्नी सहित 4 लोग गिरफ्तार

BJP Leader Viral Video,

नोएडा, नवप्रदेश। नोएडा से एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल रहा है। जिसमें एक बीजेपी नेता एक महिला के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है और उसके साथ गंदी गालियों का प्रयोग (BJP Leader Viral Video) कर रहा है। जिसके बाद इस मामले ने इतना तूल पकड़ा की इस नेता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस इसे ढूंढ रही है।

जब इस नेता के बारे में बीजेपी से पूछा गया तो बीजेपी ने साफ पल्ला झाड़ लिया। बीजेपी की स्थानीय ईकाई ने साफ कहा है कि श्रीकांत त्यागी का उनसे कोई नाता (BJP Leader Viral Video) नहीं है। 

नोएडा पुलिस ने इस मामले में कुल चार लोगों को हिरासत में लिया है। इस केस में श्रीकांत त्यागी की पत्नी, श्रीकांत त्यागी का कजन और श्रीकांत के पास काम करने वाले 2 लोगों को पुलिस ने हिरासत (BJP Leader Viral Video) में लिया है।

पीड़ित महिला का आरोप है कि श्रीकांत ने उनसे कहा कि अगर तुमने पौधों को छुआ तो मैं तुम्हें टच करूंगा। इसके अलावा श्रीकांत ने कई लोगों की मौजूदगी में उनके साथ अभद्रता की। वहीं सोसाइटी के अन्य निवासियों का कहना है कि श्रीकांत कॉमन एरिया में पेड़ लगाकर पार्क की जमीन पर अवैध कब्जा कर रहा है।

उन्होंने विरोध जताया तो श्रीकांत अभद्रता करने लगा। इस मामले में अपर पुलिस उपायुक्त अंकिता शर्मा का कहना है कि श्रीकांत त्यागी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (किसी भी महिला पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी जल्द गिरफ्तार होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update