Bhupesh Cabinet : भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक आज...इन प्रस्तावों पर लगेगी मुहर |

Bhupesh Cabinet : भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक आज…इन प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

Bhupesh Cabinet: Important meeting of Bhupesh cabinet today... these proposals will be approved

Bhupesh Cabinet

रायपुर/नवप्रदेश। Bhupesh Cabinet : भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक आज को होगी। बैठक सीएम हाउस में 12 से होगी। कैबिनेट में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लगेगी। बैठक से पहले मुख्यमंत्री किसान न्याय योजना के हितग्राहियों को 1800 करोड़ रुपये का भुगतान भी किया जायेगा। खासकर वो मांगें जिस पर दीपावली के पूर्व फैसला लिया जाना है। आकलन है कि इससे कदम से दीपावली के पूर्व बाजारों में ढ़ाई हजार करोड़ रूपये बाजार में आयेंगे। आज करीब डेढ़ दर्जन प्रस्तावों पर कैबिनेट में मुहर लगेगी।

भूपेश बघेल आज अपने निवास कार्यालय में आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम (Bhupesh Cabinet) में प्रदेश में नवगठित 10 राजस्व अनुविभागों एवं 25 नवीन तहसीलों का उद्घाटन करेंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नये अनुविभाग तिल्दा नेवरा, बागबाहरा, मालखरौदा, धमधा, बलरामपुर, राजपुर, भरतपुर, खड़गवां, भोपालपट्नम और भैरमगढ़ का उद्घाटन करेंगे। इन अनुविभागों के उद्घाटन के बाद प्रदेश में 108 अनुविभाग होंगे।

मुख्यमंत्री बघेल कार्यक्रम में 25 नवीन तहसीलों मंदिरहसौद, धरसींवा, बेलरगांव, कोमाखान, सोनाखान, टुण्डरा, अमलीपदर, बेलतरा, जरहागांव, दीपका, मुकड़ेगा, कोटाडोल, पोड़ी (बचरा), औंधी, खड़गांव, साल्हेवारा, लालबहादुर नगर, मर्री बंगला (देवरी), देवकर, भिंभौरी, नानगुर, भानपुरी, तोंगपाल, मर्दापाल, धनोरा का उद्घाटन भी करेंगे। इन तहसीलों के उद्घाटन के बाद प्रदेश में तहसीलों की संख्या बढ़कर 227 हो जाएगी।

भूपेश बघेल आज अपने निवास कार्यालय में आयोजित वर्चुअल (Bhupesh Cabinet) कार्यक्रम में प्रदेश में अविवादित नामांतरण एवं खाता विभाजन प्रकरणों के त्वरित एवं समयबद्ध निराकरण के लिए नामांतरण प्रक्रिया को सरलीकृत करते हुए तैयार किए गए ऑनलाईन नामांतरण पोर्टल के नया वर्जन का शुभारंभ करेंगे।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed