BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

BCCI President Saurabh Ganguly suffered a heart attack, hospitalized, condition stable,

bcci president sourav ganguly

कोलकाता। BCCI President Saurabh Ganguly: पूर्व भारतीय कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद शनिवार को यहां वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां फिलहाल उनकी हालत स्थिर बतायी जाती है।

बंगाल टाइगर के नाम से मशहूर गांगुली (BCCI President Saurabh Ganguly) की तबीयत को लेकर फिलहाल अलग-अलग खबरें सामने आ रही हैं। यहां बंगला चैनलों का कहना है कि गांगुली जिम में थे जहां अचानक सीने में दर्द के बाद अचेत हो गए थे जिसके बाद उन्हें वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कुछ अपुष्ट रिपोर्टों को कहना है कि गांगुली को दिल का दौरा पड़ा था। गांगुली के बड़े भाई स्नेहशीष गांगुली और उनकी पत्नी डोना गांगुली (BCCI President Saurabh Ganguly) इस समय अस्पताल में हैं। कुछ रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि गांगुली की एंजियोप्लास्टी हो गयी है जबकि कुछ का कहना है कि यह शाम तक होनी है।

फिलहाल पूर्व भारतीय कप्तान की स्थिति स्थिर बतायी जा रही है। 48 वर्षीय गांगुली का पिछले कुछ दिनों में काफी व्यस्त कार्यक्रम रहा था। वह दिसंबर के आखिर में दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में थे जहां पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत अरुण जेटली की प्रतिमा स्थापित की गयी थी।

उल्लेखनीय है कि भारत के पहले विश्वकप विजेता कप्तान कपिल देव को गत 23 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने के बाद राजधानी दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई थी। कपिल कुछ दिनों में ही स्वस्थ होकर गोल्फ के मैदान में लौटे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *