Bank Of Baroda : क्षेत्रीय कार्यालय बिलासपुर में मनाया गया 114वां स्थापना दिवस

Bank Of Baroda : 114th Foundation Day celebrated at Regional Office Bilaspur

Bank Of Baroda

बिलासपुर/नवप्रदेश/रोहित मिश्रा। Bank Of Baroda : भारत के अंतरराष्ट्रीय बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपनी स्थापना के 113 वर्ष पूरे कर लिए हैं और अपने 114वें वर्ष में प्रवेश कर चुका है। तत्कालीन देना बैंक और विजया बैंक के विलय के बाद बैंक ऑफ बड़ौदा सार्वजनिक क्षेत्र का तीसरा सबसे बड़ा बैंक बन गया है।

19 देशों में हैं 96 कार्यालय

देश भर में जनता की सेवा करने वाली (Bank Of Baroda) 8214 शाखाएँ हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा के 19 देशों में 96 कार्यालय हैं जो एक बड़े वैश्विक उपस्थिति वाले बैंक के दावे पर मुहर लगाते हैं। बिलासपुर क्षेत्र में ही 12 जिलों में 50 शाखाएँ हैं जो एक विस्तृत क्षेत्र और यहाँ कि व्यापक आबादी की सेवा करती हैं।

ग्राहकों को विश्व स्तरीय बैंकिंग (Bank Of Baroda) उत्पाद प्रदान करना बैंकों का आदर्श वाक्य और लक्ष्य रहा है। बैंक विभिन्न जमा और ऋण योजनाएं प्रदान करने का प्रयास करता है जो सभी कि जरूरतो को पूरा करती हैं और बाजार में अग्रणी है। बैंक ऑफ़ बड़ौदा कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व के क्षेत्र में उद्योग जगत में अग्रणी है और इसने विभिन्न पुरस्कार प्राप्त किए हैं।

वृक्षारोपण का किया आयोजन

बैंकों (Bank Of Baroda) के 114वें स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर बैंक ऑफ बड़ौदा क्षेत्रीय कार्यालय बिलासपुर क्षेत्र ने बैंक की सीएसआर गतिविधियों के बैनर तले पंडित सुंदरलाल शर्मा विश्वविद्यालय परिसर, बिलासपुर में वृक्षारोपण का आयोजन किया है. वृक्षारोपण की अध्यक्षता बिलासपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक बरुन मेहर और बिलासपुर क्षेत्र के उप क्षेत्रीय प्रबंधक प्रदीप कुमार यादव ने की।

पं. सुंदरलाल शर्मा विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. इंदु अनंत, कुलसचिव डॉ बंश गोपाल सिंह सहित आसपास की शाखाओं के कर्मचारी भी मौजूद थे.

JOIN OUR WHATS APP GROUP

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *