Site icon Navpradesh

Ajeem Ansari Mrrieage : सोशल मीडिया सेंसेशन 2.3 फुट के अजीम मंसूरी की शादी फिक्स, पीएम मोदी और आदित्य योगीनाथ को भी भेजेंगे न्यौता

शामली, नवप्रदेश। पिछले दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बने 2.3 फुट के अजीम मंसूरी की शादी आखिरकार तय हो गई है और उनको दुल्हनियां मिल गई है।

अजीम मंसूरी पिछले कई वर्षों से अपने लिए दुल्हन ढूंढ़ रहे (Ajeem Ansari Mrrieage ) थे। हाल ही में वे तब चर्चा में आए थे जब उनका एक वीडियो वायरल हुआ था

जिसमें वे कह रहे थे कि उन्हें शादी करनी है लेकिन दुल्हन नहीं मिल रही है। वे अपनी शादी है पीएम मोदी और सीएम योगी को भी न्यौता (Ajeem Ansari Mrrieage) देंगे।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के शामली जिले में स्थित कैराना के रहने वाले अजीम मंसूरी की शादी की तारीख 7 नवंबर है। अजीम मंसूरी का निकाह इसी दिन हापुड़ की बुशरा से होगा।

मंसूरी अपनी शादी में प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलाने की तैयारी कर रहे हैं। इतना ही नहीं वे अन्य बड़े लोगों को भी न्यौता (Ajeem Ansari Mrrieage) भेजेंगे।

समाचार एजेंसी एएनआई को मंसूरी ने बताया कि मैं अगले महीने शादी करने जा रहा हूं। मैं अपनी शादी का कार्ड पीएम मोदी और सीएम योगी को भी दूंगा। मैं दिल्ली जाकर उन्हे आमंत्रित करने वाला हूं।

उधर शादी के लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है और वे शेरवानी सिलवाने का आर्डर भी दे चुके हैं। अपनी शेरवानी का नाप देने के लिए वे हाल ही में शामली के एक टेलर के पास पहुंचे थे। मंसूरी और भी कपड़े लेने के लिए भी एक शोरूम में गए जहां पर उन्होंने अपने लिए कपड़े खरीदे।

अजीम मंसूरी पिछले कई सालों से अपनी शादी को लेकर नेताओं व अधिकारियों के चक्कर लगा रहे थे। अजीम का कहना है कि उनके माता पिता छोटा कद होने की वजह से उसकी शादी नहीं कर पा रहे थे।

पिछले दिनों भी अजीम कोतवाली पहुंचे थे जहां इंस्पेक्टर को शिकायती पत्र देकर शादी कराने के लिए कहा था। यह वीडियो वायरल हो गया था। फिलहाल अब ऊपर वाले ने उनकी सुन ली है।

Exit mobile version