Aamir Kiran Divorce:आमिर और किरण पति-पत्नी के रूप में हुए जुदा,लेकिन रहेंगे सहयोगी

Aamir Kiran Divorce:आमिर और किरण पति-पत्नी के रूप में हुए जुदा,लेकिन रहेंगे सहयोगी

Aamir Kiran Divorce

Aamir Kiran Divorce

दोनों पत्नी रहे 16-16 साल के साथी

मुम्बई। Aamir Kiran Divorce:दिग्गज अभिनेता आमिर खान ने अपनी मौजूदा पत्नी किरण राव से अलग होने का फैसला किया है। आमिर और किरन की ओर से जारी बयान के मुताबिक यह फैसला दोनों की रजामंदी से लिया गया है। शनिवार को दोनों की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि, “इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। अब हम पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के सदस्य के रूप में आगे बढ़ेंगे।”

आमिर-किरण का साझा बयान

“हमने कुछ समय पहले (Aamir Kiran Divorce) एक नियोजित अलगाव शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस करते हैं। अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करते हैं। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। “

बतौर सहयोगी रहेंगे साथ

“हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं। हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद, और जिनके बिना हम इस छलांग को लेने में इतने सुरक्षित नहीं होते। हम अपने शुभचिंतकों (Aamir Kiran Divorce) से शुभकामनाएं और आशीर्वाद मांगते हैं, और आशा करते हैं कि – हमारी तरह – आप इस तलाक को अंत के रूप में नहीं, बल्कि एक नई यात्रा की शुरूआत के रूप में देखेंगे।”

आमिर का रीना और किरण दोनों से है दोस्ताना

आमिर खान ने फिल्मों में पाँव ज़माने से पहले ही रीना दत्ता से 1986 में शादी की थी। 2002 में 16 साल के बाद रीना को उन्होंने तलाक दे दिया था। आमिर और रीना के दो संतान हैं जुनैद और इरा। दोनों ही बच्चे अब फ़िल्मी दुनिया में प्रवेश कर चुके हैं।

किरण राव (Aamir Kiran Divorce) के कारण ही रीना से आमिर ने दुरी बनाया था। किरण और रीना की दोस्ती काफी गहरी थी। लेकिन लगान फिल्म के सेट पर ही रीना आमिर से अलग हुई और किरण आमिर के करीब आई। किरन फिल्म लगान में सहायक निर्देशक थीं, जिसमें आमिर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीँ आमिर खान के ड्रीम प्रोजेक्ट लगान को पूरा करने में रीना दत्ता ने भी मदद की थी। उन्होंने लगान को प्रोड्यूस किया था। आमिर और किरण ने 2005 में शादी की। किरण राव आमिर खान की दूसरी पत्नी थी। सेरोगेसी से 2011 में दोनों का बेटा हुआ था, जिसका नाम आजाद राव खान रखा गया है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update