Karan Jauhar : करण जौहर ने किया बड़ा ऐलान, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

Karan Jauhar : करण जौहर ने किया बड़ा ऐलान, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

Karan Jauhar,

मुंबई, नवप्रदेश : आज करण जौहर (Karan Jauhar) का बर्थडे है। करण जौहर के बर्थडे पर बहुत से लोग उन्हे शुभकामानएं दे रहे हैं। इसी बीच करण जौहर ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है।

इस दिन को खास बनाने के लिए करण जौहर (Karan Jauhar) भी हर कोशिश कर रहे हैं। कुछ समय पहले करण जौहर ने बताया था कि वह एक बड़ा ऐलान करने वाले हैं। यह लीजिए, करण जौहर ने यह बड़ी घोषणा कर डाली है और फैन्स को बड़ा सरप्राइज दे डाला है। करण जौहर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को बताया है कि वह एक्शन फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं।

करण जौहर (Karan Jauhar) ने लंबी-चौड़ी पोस्ट में लिखा, “सभी को हेलो. यह नोट मेरे लिए रिफ्लेक्शन के साथ एक्साइटमेंट से भी भरा है। आज मैं 50 का हो गया हूं।

मैं जानता हूं कि यह मेरी लाइफ का मिड-प्वॉइंट है, लेकिन मैं आज भी खुद को यंग महसूस करता हूं। कुछ लोग कहते हैं कि यह उम्र मिड-लाइफ क्राइसिस होती है, लेकिन मैं गर्व से कहना चाहता हूं कि मैं अपनी जिंदगी बिना किसी माफी के जी रहा हूं।

पिछले 27 सालों से मैं इस फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हूं। और मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मेरे पास बेस्ट एक्स्पीरियंस रहा है।”

करण जौहर आगे लिखते हैं कि कहानी बता रहा हूं, कॉन्टेंट बना रहा हूं, टैलेंट को परख रहा हूं और कुछ फाइन आर्टिस्ट्स को अपनी आंखों के सामने परफॉर्म करते भी देख पा रहा हूं।

इतने सालों में जो मैं कम सोया हूं, वह मुझे आज काफी कीमती लग रहा है, क्योंकि मेरा सपना पूरा हुआ है। मैं सभी आलोचनाओं, फूलों के गुलदस्तों, पब्लिक ट्रोल्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, क्योंकि इनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है।

मेरी सेल्फ ग्रोथ में ये चीजें काम आई हैं. मेरे अंदर एक चीज मैं देखता हूं, वह है फिल्ममेकिंग. गुजरे वक्त में मैंने अपनी फिल्मों में लंबा गैप लिया है, लेकिन आज इस स्पेशल दिन पर मैं अपनी अगली डायरेक्टोरियल फिल्म की घोषणा करना चाहता हूं।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 10 फरवरी, 2023 में रिलीज होगी। अप्रैल 2023 में मैं अपनी अगली एक्शन डायरेक्टोरियल फिल्म का शूट शुरू करूंगा। आप सभी की ब्लैसिंग्स और प्यार की जरूरत है। मैं आखिर में आप सभी से कहना चाहता हूं, जुग जुग जियो। आपका करण जौहर।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *