पीएम बनते ही शाहबाज शरीफ ने पीएम मोदी से कहा, हमें कश्मीर मुद्दे पर बात करनी है

पीएम बनते ही शाहबाज शरीफ ने पीएम मोदी से कहा, हमें कश्मीर मुद्दे पर बात करनी है

As soon as PM became PM, Shahbaz Sharif told PM Modi, we have to talk on Kashmir issue,

pm narendra modi and shahbaz sharif

-प्रधानमंत्री बनते ही वह कश्मीर के सपने देखने लगते हैं।

कराची। pm narendra modi and shahbaz sharif: इमरान खान की सरकार को अविश्वास प्रस्ताव लाकर हटा दिया। अब पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ के हाथों में पाकिस्तान की सत्ता है। प्रधानमंत्री बनते ही शाहबाज ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक संदेश भेजा है। इस संदेश में कश्मीर मुद्दे के समाधान पर चर्चा करने की तत्परता दिखाई है। उन्होंने कहा कि कश्मीर मुद्दे को कश्मीरी लोगों की इच्छा के अनुसार सुलझाया जाना चाहिए।

मोदी सरकार ने इस पाकिस्तान से बातचीत बंद कर दी थी कि आतंकवाद और बातचीत एक साथ नहीं चल सकती। साथ ही कश्मीर में अनुच्छेद 370 को निरस्त कर दिया गया और विशेष दर्जा रद्द कर दिया गया। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी भारत के साथ व्यापार को निलंबित कर दिया था। इसका खामियाजा पाकिस्तान भुगत रहा है।

अब शाहबाज ने फिर कश्मीर का मुद्दा उठाया है। हम भारत के साथ अच्छे संबंध चाहते हैं। यह तब तक संभव नहीं होगा जब तक कश्मीर पर शांतिपूर्ण समाधान नहीं हो जाता। हम कश्मीरी लोगों को उनके तकदीर पर नहीं छोड़ सकते। शाहबाज ने कहा, राजनीतिक रूप से हम कश्मीरी लोगों का समर्थन करना जारी रखेंगे। कश्मीर मुद्दे का समाधान कश्मीरी लोगों की इच्छा के अनुसार होना चाहिए। उनका दर्द कम होना चाहिए, गरीबी दूर होनी चाहिए।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *