यूपी पुलिस ने प्रियंका गांधी-वाड्रा को आगरा जाते समय किया गिरफ्तार

यूपी पुलिस ने प्रियंका गांधी-वाड्रा को आगरा जाते समय किया गिरफ्तार

UP police arrested Priyanka Gandhi-Vadra, while she was on her way to Agra,

priyanka gandhi arrest

priyanka gandhi arrest: यूपी पुलिस का कहना है जरूरी अनुमति नहीं होने पर रोका

लखनऊ। priyanka gandhi arrest: उत्तर प्रदेश पुलिस ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को आगरा जाते समय गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, पुलिस प्रकोष्ठ में सफाईकर्मी की मौत के बाद प्रियंका मृतक के परिजनों से मिलने आगरा जा रही थीं तभी उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने उन्हें वहां जाने से रोक दिया।

यूपी पुलिस का कहना है कि प्रियंका (priyanka gandhi arrest) को जरूरी अनुमति नहीं होने पर रोका गया था। आगरा की घटना को लेकर एक ट्वीट में प्रियंका ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘पुलिस सेल में किसी को पीटने में क्या न्याय है?

आगरा पुलिस हिरासत में अरुण वाल्मीकि की मौत निंदनीय है। भगवान वाल्मीकि के जन्मदिन के दिन यूपी सरकार ने उनके संदेशों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच कर कार्रवाई की जाए और पीडि़त परिवार को मुआवजा दिया जाए।

आज सुबह उत्तर प्रदेश पुलिस ने बताया था कि पूछताछ के दौरान अरुण वाल्मीकि की हालत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई। आगरा के एसएसपी मुनिराज ने बताया कि अरुण के बीमार होने पर मंगलवार रात उनके घर पर छापा मारा गया था।

उसे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अरुण पर शनिवार की रात थाना अग्रिम लॉकर के रूप में इस्तेमाल की जाने वाली एक इमारत से पैसे चुराने का आरोप है, जहां वह सफाईकर्मी का काम कर रहा था।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *