बड़ी खबर: भारी बारिश के कारण पीएम नरेंद्र मोदी का पुणे दौरा रद्द…

बड़ी खबर: भारी बारिश के कारण पीएम नरेंद्र मोदी का पुणे दौरा रद्द…

Big news: PM Narendra Modi's Pune visit cancelled due to heavy rains...

pm narendra modi

-पुणे शहर और आसपास के इलाकों में भारी बारिश

पुणे। pm narendra modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज पुणे दौरा रद्द कर दिया गया है। राज्य में पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश हो रही है और पुणे में भी भारी बारिश हो रही है। इस पृष्ठभूमि में शहर में विभिन्न विकास कार्यों के उद्घाटन के लिए आज पुणे का दौरा कर रहे पीएम मोदी ने अपना दौरा रद्द कर दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) आज स्वारगेट से मंडई तक मेट्रो लाइन का उद्घाटन करने वाले थे। फिर शाम 6.30 बजे डब्ल्यू वह कॉलेज मैदान पर एक सार्वजनिक बैठक करने जा रहे थे। वह भिड़ेवाड़ा में क्रांतिज्योति सावित्रीबाई फुले के पहले गल्र्स स्कूल स्मारक की आधारशिला भी रखने वाले थे। हालांकि पुणे शहर और आसपास के इलाकों में जारी बारिश के कारण नरेंद्र मोदी का आज पुणे दौरा रद्द कर दिया गया है।

कैसा रहा प्रधानमंत्री मोदी का पुणे दौरा?

प्रधानमंत्री (pm narendra modi) का शाम चार बजे हवाईअड्डे से शिवाजीनगर मेट्रो स्टेशन पहुंचने का कार्यक्रम था। वहां से वे मेट्रो से स्वारगेट जा रहे थे। स्वारगेट से कार द्वारा डब्ल्यू कॉलेज ग्राउंड में आकर वे एक जनसभा करने वाले थे। उनके द्वारा मेट्रो समेत कुल 12 परियोजनाओं का उद्घाटन और भूमि पूजन किया जाना था। स्वारगेट से कटराज तक विस्तार में सबवे मेट्रो लाइन पर काम भी शामिल था। बैठक के बाद फग्र्यूसन कॉलेज इलाके में उनका रोड शो भी आयोजित किया गया।

पुणे में भारी बारिश

पिछले दो दिनों से राज्य के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश से फसलों को व्यापक नुकसान हुआ है। पुणे, मुंबई और मराठवाड़ा के कुछ जिलों में बुधवार को गरज और बिजली के साथ भारी बारिश हुई। मौसम विभाग मुंबई ने आज तूफान और बिजली गिरने के साथ भारी बारिश की चेतावनी दी है। सुरक्षा उपाय के रूप में पुणे और पिपरी-चिंचवड़ शहरों के सभी स्कूलों और कॉलेजों को आज बंद रखने का आदेश दिया गया है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *