कहानी में ट्विस्ट! बच्चे का पिता ही निकला अपहरणकर्ता; एक हेड कांस्टेबल प्यार में भिखारी बन गया

कहानी में ट्विस्ट! बच्चे का पिता ही निकला अपहरणकर्ता; एक हेड कांस्टेबल प्यार में भिखारी बन गया

Twist in the story! The kidnapper turns out to be the child's father; a head constable becomes a beggar in love

kidnapper child father

-अपहरणकर्ता अब बच्चे का पिता होने का दावा कर रहा है और मांग कर रहा है कि बच्चे को उसे सौंप दिया जाए


जयपुर। kidnapper child father: जयपुर में एक साल पहले एक बच्चे के अपहरण के मामले में अपहरणकर्ता को 14 महीने बाद गिरफ्तार कर बच्चे को उसकी मां को सौंप दिया गया। लेकिन जब पुलिस आरोपी तनुज चाहर को गिरफ्तार कर आगरा से जयपुर लेकर आई तो थाने में कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई हैरान रह गया। पृथ्वी के माता-पिता के पास जाने के बजाय, बच्चा अपहरणकर्ता के पास जाने की जिद करने लगा।

अपहरणकर्ता को कसकर गले लगाते हुए बच्चा जोर-जोर से रोने लगा। यह दृश्य देखकर अपहरणकर्ता और वहां मौजूद पुलिस दोनों की आंखों में आंसू आ गए और हर कोई हैरान था कि आखिरकार बच्चे का अपहरणकर्ता के साथ क्या रिश्ता है कि वह अपने माता-पिता के बजाय अपहरणकर्ता (kidnapper child father) के साथ इतना भावुक हो गया है। लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है।

ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है। पुलिस का दावा है कि इस घटना में जिसे अपहरणकर्ता बताया जा रहा है, वह बच्चे का पिता है। इस अपहरणकर्ता का नाम तनुज चाहर है, वह उत्तर प्रदेश का निलंबित हेड कांस्टेबल है और उस पर फिलहाल एक बच्चे के अपहरण का आरोप है। अपहरणकर्ता अब बच्चे का पिता होने का दावा कर रहा है और मांग कर रहा है कि बच्चे को उसे सौंप दिया जाए।

अपहरणकर्ता (kidnapper child father) का कहना है कि यह बच्चा मेरा है और मेरा डीएनए टेस्ट कराओ। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बच्चे की मां किडनैपर तनुज की बेटी है, जिससे वह कई सालों से प्यार करता था। लेकिन जब लड़की के परिवार को उनके प्रेम संबंध की जानकारी मिली तो उन्होंने विरोध किया। इसके बाद परिवार ने लड़की की गुपचुप तरीके से जयपुर में शादी कर दी।

ब्रेकअप के बाद तनुज ने पुलिस की नौकरी छोड़ दी और गर्लफ्रेंड पाने के लिए भिखारी बन गया। इतना ही नहीं, उसने उसकी तलाश में जयपुर में एक साल बिताया, फुटपाथ पर रातें बिताईं और सौदेबाजी करके अपनी जीविका चलाई। उसने धीरे-धीरे लड़के की माँ को ढूंढ लिया और उसके पति से बात करना शुरू कर दिया। उसके घर जाने लगा।

कुछ महीनों के बाद महिला गर्भवती हो गई और उसने पृथ्वी को जन्म दिया लेकिन फिर अचानक तनुज से रिश्ता तोड़ दिया। तनुज उस पर दबाव डालने लगता है और उसे बच्चे के साथ अपने साथ आने के लिए कहता है। लेकिन वह तैयार नहीं थी। फिर 14 जून 2023 को वह उसके घर गया और 11 माह के बच्चे का जबरन अपहरण कर घर से उठा ले गया। अब पुलिस ने लड़के को हिरासत में ले लिया है और तनुज को गिरफ्तार कर लिया है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *