Good Governance Of CM Sai : CM जनदर्शन में तो BJP दफ्तर में वित्त मंत्री ओपी चौधरी करेंगे जनसमस्याओं का निराकरण

Good Governance Of CM Sai : CM जनदर्शन में तो BJP दफ्तर में वित्त मंत्री ओपी चौधरी करेंगे जनसमस्याओं का निराकरण

Good Governance Of CM Sai :

Good Governance Of CM Sai :

CM जनदर्शन सुबह 11 बजे से तो BJP दफ्तर में समस्याओं का निराकरण करने दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक होगी सुनवाई

रायपुर/नवप्रदेश। Good Governance Of CM Sai : कल गुरुवार का दिन छत्तीसगढ़ की जनता के लिए सबसे सुविधाजनक रहेगा। जनसमस्याओं और अन्य जरूरतों के लिए प्रदेश के लोगों को दिक्कतों से निजात दिलाने कल CM जनदर्शन भी होगा और BJP दफ्तर में वित्त मंत्री ओपी चौधरी भी सभी की समस्या सुनेंगे। एक साथ प्रदेश के दो जनसमस्या निवारण के लिए साय सरकार की इन दोनों व्यवस्था में अब तक सैकड़ों जरूरतमंद लोगों ने लाभ उठाया है।

कल बीजेपी कार्यालय में जनता की समस्या सुनेंगे ओपी चौधरी और 9 अगस्त को लक्ष्मी राजवाड़े जनसमस्य सुनेंगी। बता दें कि कार्यकर्त्ता भी अपनी परेशानी बता सकेंगे। कल 8 अगस्त को प्रदेश के वित्त मंत्री ओपी. चौधरी समस्याओं का निराकरण करने दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक मौजूद रहेंगे। लगभग एक महीने पहले ही भाजपा ने एक बार फिर से सहायता केंद्र की शुरुआत की है। चौधरी के साथ भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव मौजूद रहेंगे।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय कल 8 अगस्त को रायपुर में जनदर्शन का आयोजन करेंगे। जनदर्शन की शुरुआत सुबह 11 बजे से मुख्यमंत्री निवास में किया जाएगा। साय यहां लोगों की समस्याएं सुनेंगे। अधिकारियों को इसे लेकर तैयारी करने कहा गया है। बता दें कि सीएम विष्णु देव साय ने 27 जून से रायपुर में जनदर्शन की शुरू की थी। हालांकि पार्टी मीटिंग, दिल्ली दौरा और विधानसभा सत्र समेत अन्य कारणों की वजह से तीन बार सीएम जनदर्शन कार्यक्रम रद्द हुआ है, लेकिन वैकल्पिक व्यवस्था के तौर पर बीजेपी कार्यालय में मंत्रियों की उपस्थिति में समस्याओं का निराकरण किया जाता रहा।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *