CGSOF Breaking News : छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने किया आंदोलन का ऐलान, सीएम-सीएस को लिखा पत्र ये हैं मांगें

CGSOF Breaking News : छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने किया आंदोलन का ऐलान, सीएम-सीएस को लिखा पत्र ये हैं मांगें

CGSOF Breaking News: Chhattisgarh Staff Officer Federation announces agitation, demands letter written to CM-CS

CGSOF Breaking News

रायपुर/नवप्रदेश। CGSOF Breaking News : छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने एक बार फिर आंदोलन का ऐलान कर दिया है। चार सूत्रीय मांगों के संबंध में फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा ने सोमवार को सीएम भूपेश बघेल और मुख्य सचिव अमिताभ जैन को पत्र लिखा है। फेडरेशन ने बताया कि मांगों के संबंध में 3 मार्च को ब्लॉक, तहसील और जिला स्तर पर रैली निकालकर प्रदर्शन करेंगे। इसके बाद 18 मार्च को रायपुर में प्रांत स्तरीय प्रदर्शन किया जाएगा। फेडरेशन की बैठक में इसे आश्वासन नहीं समाधान आंदोलन का नाम दिया है।

ये हैं मांगें

लिपिक संवर्ग के वेतन विसंगति का निराकरण. साथ ही, सहायक शिक्षा, शिक्षा संवर्ग, स्वास्थ्य संवर्ग, महिला एवं बाल विकास सहित अन्य कर्मचारी संवर्ग का वेतन विसंगति सहित 14 सूत्रीय मांगों के लिए 17 सितंबर 2021 को गठित पिंगुआ कमेटी की रिपोर्ट तत्काल सरकार को सौंपी जाए।

प्रदेश के कर्मचारियों एवं पेंशनरों को लंबित 5 प्रतिशत महंगाई भत्ता और सातवें वेतनमान के अनुसार गृह भाड़ा भत्ता स्वीकृति आदेश जारी किया जाए।

जन घोषणा पत्र में उल्लेखित चार स्तरीय पदोन्नत वेतनमान (CGSOF Breaking News) स्वीकृति आदेश जारी किया जाए, साथ ही, घोषणा पत्र में उल्लेखित अन्य मांगों को पूरा किया जाए।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *