योगी आदित्यनाथ और राहुल गांधी एक ही माला के मोती हैं : CM पिनारयी विजयन

Yogi Adityanath and Rahul Gandhi are pearls of the same rosary, CM Pinarayi Vijayan,

CM Pinarayi Vijayan

-CM Pinarayi Vijayan: राहुल गांधी और योगी आदित्यनाथ की आलोचना

  • राहुल गांधी को किसानों से माफी मांगनी चाहिए
  • केरल में उत्तर प्रदेश के 15 प्रतिशत प्रवासी श्रमिक

तिरुवनंतपुरम। CM Pinarayi Vijayan: केरल में विधानसभा चुनाव की पृष्ठभूमि के खिलाफ राजनीति धीरे-धीरे गति पकड़ रही है। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है।

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन (CM Pinarayi Vijayan) ने कहा कि योगी आदित्यनाथ और राहुल गांधी एक ही माला के मोती है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जो वायनाड से सांसद हैं, केरल पर अलग-अलग विचार रखेंगे, लेकिन वामपंथियों के बारे में उनके विचार समान हैं। वह इस संबंध में एकमत हैं।

राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए

पिनाराई विजयन ने 1990 से अपनी गलत नीतियों के लिए कांग्रेस की आलोचना की। भारत में किसान आत्महत्या करने के लिए प्रेरित हुए। कांग्रेस के कार्यकाल में लाखों किसानों का खून बहा था। इसके लिए राहुल गांधी को किसानों से बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए।

राहुल गांधी ने केरल में आकर अप्रत्याशित हस्तक्षेप किया। देश के अन्य हिस्सों में चल रहे आंदोलन को नजरअंदाज करते हुए, उन्होंने किसानों के लिए एक ट्रैक्टर चलाया। हालांकि, उन्होंने राहुल गांधी की मन की उदारता की सराहना की।

उत्तर प्रदेश में 15% प्रवासी श्रमिक

योगी आदित्यनाथ का कहना है कि केरल हर चीज में पिछड़ रहा है। योगी आदित्यनाथ का कहना है कि रोजगार के अभाव में यहां से युवा विदेश जाते हैं। हालांकि, केरल में 15 प्रतिशत प्रवासी श्रमिक उत्तर प्रदेश से हैं और उन्हें सभी सुविधाएं दी जा रही हैं। केरल में पिछले पांच वर्षों में कोई सांप्रदायिक हिंसा नहीं हुई है। लेकिन उत्तर प्रदेश में क्या स्थिति है? वही तुमने देखा है।

जवाब देते हुए कि उत्तर प्रदेश महिलाओं के खिलाफ अत्याचार में नंबर एक है, पिनाराई विजयन ने योगी आदित्यनाथ की आलोचना की। इस बीच, कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी ने सोमवार को वायनाड में ट्रैक्टर रैली की। फिर उन्होंने वहां के किसानों से बातचीत की। तिरुवनंतपुरम में बोलते हुए, उन्होंने रोजगार और मछुआरों को बढ़ाने के लिए वाम सरकार की आलोचना की।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *