Wife-GF Highvoltage Drama : घायल की सेवा करने के लिए पत्नी और प्रेमिका का हाईवोल्टेज ड्रामा, दोनों आपस में भिड़ी इस तरह - Navpradesh

Wife-GF Highvoltage Drama : घायल की सेवा करने के लिए पत्नी और प्रेमिका का हाईवोल्टेज ड्रामा, दोनों आपस में भिड़ी इस तरह

Wife-GF Highvoltage Drama,

आजमगढ़, नवप्रदेश। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सरकारी अस्पात में एडमिट पति की देखरेख करने पहुंची पत्नी और प्रेमिका के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा चला. पत्नी का कहना है कि 8 साल से पति मुझे छोड़कर मुंबई चले गए थे, एक्सीडेंट की सूचना पर सेवा करने पहुंची हूं जबकि प्रेमिका का कहना है कि पत्नी से विवाद कोर्ट में चल रहा है और वह मेरे साथ मुंबई में रहते हैं, इस पर हक मेरा है.

इस हाई वोल्टेज ड्रामे की चर्चा इसलिए लोगों में है कि एक घायल पति का इलाज के दौरान सेवा करने के लिए जहां पत्नी अपना हक जमा रही है तो वहीं प्रेमिका भी अपना दायित्व समझ कर फर्ज निभाने आई है. इसी बात को लेकर दोनों में तू-तू मैं-मैं के साथ गाली गलौज और मारपीट तक हो गई और यह सारा मंजर अस्पताल में मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया.

पूरा प्रकरण बिलरियागंज थाना अंतर्गत सेठारी गांव निवासी कन्हैया पासवान का है, जिसकी शादी 15 वर्ष पूर्व महाराजगंज के आराजी देवारा नैनिजोर गांव निवासिनी संगीता पासवान से हुई थी. दोनों के एक पुत्र और पुत्री है. 8 साल पहले कन्हैया का गांव की युवती विद्या से प्रेम प्रपंच हो गया, जिसके बाद कन्हैया और विद्या दोनों घर से मुंबई भाग गए और वहीं पर अपना कारोबार करने लगे.

इधर दोनों के भागने की सूचना पर पत्नी संगीता ने अपने पति को वापस लाने की बहुत कोशिश की लेकिन कन्हैया वापस घर नहीं लौटा. मजबूर होकर संगीता ने कोर्ट के माध्यम से पति पर खर्चे देने का मुकदमा भी दाखिल कर दिया, जिस पर कोर्ट ने पति को खर्चा देने का आदेश दे दिया. इन्हीं सब पर पंचों की सुनवाई और कोर्ट प्रोसेसिंग में आए पति कन्हैया के साथ दुर्घटना हो गई.

कन्हैया को आजमगढ़ के मंडली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. सूचना पाकर पत्नी और प्रेमिका मौके पर पहुंच गए और दोनों का आमना-सामना होते ही विवाद पति पर हक बनाने का होने लगा और देखते ही देखते बवाल बढ़ गया. घायल पति कन्हैया का कहना है कि उसकी पत्नी ने उसके साथ 8 साल पहले मारपीट की थी, जिसकी वजह से वह उसे छोड़कर चला गया. वहीं पत्नी का कहना है कि 15 साल से हम शादी करके उनके बच्चों को पाल रहे हैं, घर परिवार के लोग हमारा साथ नहीं दे रहे हैं.


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update