MATS में हुआ ‘Vibrance 2021’ का आयोजन, विद्यालयों तथा महाविद्यालयों के प्रतिभगियों ने दी प्रस्तुति

'Vibrance 2021' organized in MATTS, presented by the participants of schools and colleges

Vibrance 2021

रायपुर/नवप्रदेश। मैट्स स्कूल ऑफ इफार्मेशन टेक्नालॉजी के तत्वाधान में ‘वाइब्रेन्स 2021′(Vibrance 2021) का धमाकेदार आयोजन किया गया। कार्यक्रम में यूनिवर्सिटी के चांसलर गजराज पगारिया, वाइस चांसलर प्रों.डॉ.के.पी.यादव तथा कुलसचिव गोकुलानंद पंडा उपस्थित थे।  

वाइब्रेन्स 2021 एक प्रयास था, छात्रों को उनके कैंपस लाइफ मे वापस लौटाने का। विगत दो वर्षो से कोरोना महामारी के चलते, छात्रों की अन्य शैक्षणिक गतिविधियॉ लगभग शून्य रहीं। वाइब्रेन्स 2021 के तहत सोलो सॉन्ग, सोलो डांस, ग्रुप डांस, फैशन शो तथा रैप बैटल का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में मैट्स यूनिवर्सिटी (Vibrance 2021) के अलावा नगर के अन्य विद्यालयों तथा महाविद्यालयों के सौ से भी अधिक प्रतिभगियों ने प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के आरंभ में अतिथियों ने माँ सरस्वती के तैल चित्र पर मालयार्पण तथा दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। श्री गणेश वंदना पर आकर्षक नृत्य प्रस्तुत कर आई.टी. विभाग की छात्रा श्रीनिघि ने दर्शकों की खूब तालियाँ बटोरी। खालसा स्कूल के छात्रों के समूह ने जबरदस्त भांगड़ा नृत्य की प्रस्तुति देकर सबको थिरकने पर विवश कर दिया। फैशन शो के ट्रेडिशनल राउंड में प्रतिभागियों ने अपनी श्रेष्ठ प्रस्तुुति देकर खूब वाहवाही लूटी। एकल गीत में शास्त्रीय गायन से उपासना ने भी अपनी कला का प्रदर्शन किया।

'Vibrance 2021' organized in MATTS, presented by the participants of schools and colleges
Vibrance 2021

लगभग पांच घंटे तक लगातार चली इस प्रतियोगिता (Vibrance 2021) में राष्ट्रीय स्तर के ख्यातिनाम कलाकार निर्णायक की भूमिका में रहे जिसमें प्रशांत, संकर्षण, डॉ.रूणा एवं नेहा पटनायक प्रमुख रूप से शामिल थीं। सोलों सांग प्रतियोगिता में प्रथम उपासना तथा द्वितीय सौरथ, सोलो डॉस प्रथम किरण तथा द्वितीय एैश्वर्या नायर रहे। ग्रुप डॉस का प्रथम पुरस्कार खालसा स्कूल के छात्रों को गया वही साऊथ इंडियन ग्रुप द्वितीय स्थान पर रहा। फैशन शों में मनीषा केशरवानी ने प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया वही भरत आहूजा द्वितीय स्थान पर रहें।

कार्यक्रम के अंत में इंफार्मेशन टेक्नालॉजी के हेड प्रो.डॉ.ज्ञानेश श्रीवास्तव ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया तथा उक्ताशय की जानकारी दी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update