Site icon Navpradesh

BIG BREAKING : Trump व उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव, कहा- अब मैं…, खाई थी वो गोलियां…, इस शख्स के संक्रमित होने पर दिया था सैंपल

trump and his wife corona positive, corona in america, navpradesh,

trump and his wife corona positive

Trump ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

वाशिंटन/ए.। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (trump and his wife corona positive) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी पत्नी मिलानिया ट्रंप की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप (trump and his wife corona positive) ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

ट्रंप ने कहा कि वे अब जल्द रिकवरी के लिए क्वारंटाइन रहेंगे। ट्रंप ने तब अपना कोरोना (corona in america) टेस्ट कराया जब उनके एक करीबी होप हिक्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

होप हिक्स उनके साथ   हवाई जहाज से प्रेसिडेंसियल डिबेट में भाग लेने के लिए अमेरिका के एक शहर में गए थे। होप हिक्स की कोरोना (corona in america) रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा था कि वे अपनी रिपोर्ट आने तक क्वारंटाइन ही रहेंगे। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति ने भारत द्वारा अमेरिका को भेजी गई मलेरिया की दवा हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्विन की गोलियों को डोज भी बराबर लिया था।

इसकी जानकारी उन्होंने खुद मीडिया को दी थी। बता दें कि हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन को कोरोना मरीजों को दिया जाता है।  ट्रंप ने दो दिन पहले प्रसिडेंसियल डिबेट में कहा था कि भारत ने अपने यहां कोरोना संक्रमित मरीजों व कोरोना से मौतों के आंकड़े छिपाए हैं।

राहुल गांधी को सड़क पर गिराया, धक्का मुक्की के बाद  UP पुलिस ने किया गिरफ्तार।

https://youtu.be/bM4ksjP-juA
Exit mobile version