फिल्म का एलान पिछले साल सोशल मीडिया में.. अक्षय के साथ काम करेंगी जैकलीन-नुसरत! देंखे नुसरत का ग्लैमरस लुक…

The film was announced on social media last year, Jacqueline-Nusrat will work with Akshay!,

Jacqueline-Nusrat will work with Akshay

मुंबई । Jacqueline-Nusrat will work with Akshay: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा फिल्म ‘राम सेतु’ में अक्षय कुमार के साथ काम करती नजर आ सकती है।

अक्षय ने फिल्म का एलान पिछले साल सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर कर किया था। उस वक्त फिल्म में बाकी के स्टार कास्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी।

चर्चा है कि इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा (Jacqueline-Nusrat will work with Akshay) नजर आ सकती हैं। जैकलीन फर्नांडीस, अक्षय कुमार के साथ ‘ब्रदर्स’, ‘हाउसफुल 2’ और ‘हाउसफुल 3’ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

जबकि नुसरत पहली बार अक्षय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग यूपी के ‘अयोध्या’ में की जाएगी।

फिल्म को अगले साल 2022 में दिपावली के मौके पर रिलीज किया जा सकता है।

अक्षय कुमार ने पिछले साल दीपावली के मौके पर पोस्टर शेयर कर फिल्म के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने ट्विटर पर पोस्टर शेयर (Jacqueline-Nusrat will work with Akshay) कर लिखा ।

‘इस दीपावली हम सभी भारतीयों की चेतना में एक ऐसे सेतु का निर्माण करेंगे जो भगवान राम के आदर्शों को युगों-युगों तक जीवित रखने का प्रयास करेंगे। जो आने वाली पीढ़ियो को जोड़ेगा, इस विशाल कार्य में हमारा छोटा सा संकल्प राम सेतु।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *